scorecardresearch
 

'मैंने अपनी बेटी का मर्डर कर दिया है...', Instagram पर आरोपी पिता ने Video किया शेयर

नाबालिग बेटी का पड़ोसी आदमी से लव अफेयर था. पिता ने बेटी को समझाया लेकिन वो नहीं मानी. गुस्से में पिता ने बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर की मर्डर की बता भी कुबूली. पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पत्नी और एक बेटी भी दूसरे पुरुषों संग भाग चुकी हैं.

X
लव अफेयर के कारण पिता ने की बेटी की हत्या.
लव अफेयर के कारण पिता ने की बेटी की हत्या.

नाबालिग बेटी के लव अफेयर से नाराज पिता ने उसकी हत्या कर दी. फिर आरोपी ने Instagram पर वीडियो शेयर करके इस वारदात की जिम्मेदारी ले ली. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. यह भी पता चला कि आरोपी पत्नी और बड़ी बेटी भी दूसरे पुरुषों के साथ भाग गई थीं. उसके बाद से वह अपनी छोटी बेटी के साथ रह रहा था. यह घटना आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टनम में शुक्रवार शाम को हुई.

देखें वीडियो:- 

 

 

जानकारी के अनुसार, विजाग शहर के वन टाउन थाना क्षेत्र में वारा प्रसाद नाम का शख्स 10वीं में पढ़ने वाली अपनी 16 साल की बेटी के साथ रहता था. शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे वारा प्रसाद का एक वीडियो वायरल हुआ. इसमें वह बेटी की मर्डर करने की बात कर रहा था.

वारा के जानने वालों को उसका वीडियो मिला तो उन लोगों ने इसकी जानकारी वन टाउन थाना पुलिस को दी गई. वीडियो की सत्यता जानने के लिए पुलिस जब वारा के घर पहुंची तो उसकी बेटी की लाश घर में पड़ी मिला. साथ ही आरोपी भी घर पर ही मौजूद मिला.

पुलिस ने तुरंत ही उसे गिरफ्तार किया और नाबालिग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया.  पुलिस ने बताया कि नाबालिग की हत्या बेल्ट से गला घोंट कर की गई.

वीडियो में आरोपी पिता ने कही थी ये बात

हत्या करने के बाद इंस्टाग्राम पर पिता ने वीडियो शेयर किया था. वीडियो में वह बोलता नजर आया, ''मैंने अपनी बेटी की हत्या कर दी है, क्योंकि बेटी का मोहल्ले के ही आदमी से लव अफेयर चल रहा था. मैंने उसे कई बार समझाया. लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही थी. उसे अपनी पढ़ाई में ध्यान देना चाहिए था ना कि किसी आदमी में. मैंने उसे वो सब दिया जो वह मांगती थी, किताबें, अच्छा स्कूल और दूसरे चीजें.  लेकिन वो तब भी नहीं मान रही थी इसलिए मैंने उसे मार दिया.''

पत्नी और बड़ी बेटी की भाग चुकी हैं घर से

पुलिस की जांच में सामने आया कि आरोपी की पत्नी 13 साल पहले दूसरे पुरुष के साथ भाग गई थी. कुछ साल पहले उसकी बड़ी बेटी भी किसी आदमी के साथ भाग गई थी. उसके बाद वो छोटी बेटी का साथ रह रहा था. छोटी बेटी को भी उसी रास्ते पर जाता देख वो सहन नहीं कर पाया और बेटी की हत्या कर दी.

हत्या का मामला दर्ज

पूर मामले पर वन टाउन थाना प्रभारी ने कहा है कि आरोपी पर धारा 302 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. मामले में आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें