scorecardresearch
 

Noida: बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पिता पर जमकर बरसाए लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

Nirala Aspire Society at Greno West में बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे पिता पर एक व्यक्ति ने जमकर डंडे बरसाए. बच्चों के सामने ही उनके पिता को जमकर पीटा गया. घटना का वीडियो वायरल होने बाद मामले ने और तूल पकड़ लिया है. पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार दोनों व्यक्ति एक ही सोसाइटी के रहने वाले हैं.

X
मारपीटा करता व्यक्ति
मारपीटा करता व्यक्ति

सोसाइटियों में गार्ड या फिर वहां रहने वालों लोगों के बीच झगड़ा, गालीगलौज और मारपीट होने के कई वीडियो हाल ही में सामने आए हैं. अब एक और वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है. जिसमें बच्चों के स्कूल छोड़ने जा रहे पिता को लाठी-डंडों से जमकर पीटा जा रहा है. भयंकर मारपीट की यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रहा है. पुलिस का कहना है कि जिस युवक के साथ मारपीट हुई है उसने शिकायत दर्ज कराई है. मामले में जांच जारी है. देखें वीडियो:-

 

युवक के साथ मारपीट का यह वारयल वीडियो बिसरख थाना क्षेत्र में स्थित ग्रेनो वेस्ट स्थित निराला एस्पायर सोसाइटी (Nirala Aspire Society at Greno West) का है. बिसरख थाना पुलिस के अनुसार सोसाइटी में रहने वाले एनजीओ संचालक ने सोसाइटी के ही दूसरे टावर में रहने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट की.

पीड़ित व्यक्ति शनिवार सुबह अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था. उस वक्त एनजीओ संचालक अचानक से उनके सामने आया और अपने हाथ में लिए डंडे से पीड़ित को उसके बच्चों के सामने ही पीटना शुरू कर दिया. देखते ही देखते आरोपी ने पीड़ित पर एक के बाद एक कई बार डंडे बरसाए.

अपने पिता को पीटने वाले आरोपी को बच्चों ने रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपी नहीं माना. तभी वहां मौजूद दूसरे लोगों ने बीच बचाव कर दोनों को अलग किया. अपने साथ हुई मारपीट पर पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए जांच कर आवश्यक कार्यवाही करने की बात कही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें