scorecardresearch
 

फरीदाबाद के जंगल में मिले लाश के टुकड़े, सूटकेस में किया था पैक, जांच में जुटी पुलिस और फोरेंसिक टीम

दिल्ली के पास हरियाणा के फरीदाबाद (Faridabad) के पास स्थित अरावली के जंगल में सूटकेस में मानव अवशेष पाए गए हैं. इसकी जानकारी होते ही हड़कंप मच गया. आनन-फानन में फरीदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि अवशेष कई दिन पुराने लग रहे हैं. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

X
जंगल में जांच करने पहुंची पुलिस.
जंगल में जांच करने पहुंची पुलिस.

दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) में अरावली के जंगल में सूटकेस में मानव अवशेष मिले हैं. इस मामले की सूचना मिलते ही फरीदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस का कहना है कि मानव अवशेष काफी दिन पुराने लग रहे हैं. बॉडी के टुकड़े बैग में भरे मिले हैं. 

जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के अरावली के जंगल में एक सूटकेस में मानव अवशेष मिलने से पुलिस में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद फरीदाबाद पुलिस टीम के अलावा क्राइम ब्रांच और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. मानव अवशेष काफी दिन पुराने लग रहे हैं, जिसके चलते यह पता लगाना मुश्किल हो रहा है कि यह अवशेष पुरुष के हैं या महिला के.

फरीदाबाद: अरावली के जंगलों में मिले मानव अवशेष, सूटकेस में भरे थे बॉडी के टुकड़े

दिल्ली के साथ आसपास जिलों की पुलिस से साझा की जानकारी

पुलिस के मुताबिक, स्थानीय जिलों की पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस के साथ भी इस मामले की सूचना साझा कर दी गई है, जिससे यह पता चल सके कि मरने वाला पुरुष था या महिला. वहीं फरीदाबाद पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि किसी का कोई परिचित महिला या पुरुष गुमशुदा है तो वह फरीदाबाद के सूरजकुंड पुलिस से संपर्क करे.

यहां देखें वीडियो

फरीदाबाद के अरावली के जंगलों में आज सूटकेस में मानव अवशेष मिलने की सूचना मिली. इसके बाद फरीदाबाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को किसी राहगीर ने सूटकेस में मानव अवशेष होने की सूचना दी थी. अरावली के जंगलों में पुलिस के साथ-साथ फॉरेंसिक एक्सपर्ट और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची. टीमें मामले की तहकीकात कर रही हैं.

डीसीपी बोले- सूटकेस में मिला है मानव शरीर का आधा हिस्सा, गायब था सिर

इस मामले में DCP NIT नरेंद्र कादयान ने बताया कि सूटकेस में मानव शरीर का आधा हिस्सा मिला है, जिसमें अभी सिर नहीं मिला है. यह मानव अवशेष लगभग डेढ़- से 2 महीने पुराना लग रहा है. इससे यह अंदाजा भी नहीं लगा सकता कि यह मानव अवशेष महिला का है या पुरुष का.

उन्होंने कहा कि फिलहाल हर एक एंगल से जांच की जा रही है. आसपास के जिलों के साथ ही दिल्ली पुलिस को भी सूचना दे दी गई है. उन्होंने कहा कि अगर किसी का कोई परिचित लापता है तो पुलिस से इसके बारे में संपर्क कर जानकारी दे.

जांच के लिए मौके पर पहुंचे दिल्ली पुलिस के अधिकारी

दिल्ली से सटे सूरजकुंड में लाश के टुकड़ों की जांच के लिए दिल्ली पुलिस फरीदाबाद पहुंच गई है. महरौली थाने के ACP और साउथ दिल्ली के थाने के एक SHO फरीदाबाद पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. फरीदाबाद पुलिस सूत्रों के मुताबिक, जो डेड बॉडी का टुकड़ा मिला था, वो धड़ का निचला हिस्सा और कूल्हे से ऊपर का हिस्सा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें