scorecardresearch
 

पढ़ाई ना करने पर पिता ने दी तालिबानी सजा, बेटी के गाल पर लगा दिया गरम तवा

ये मामला पश्चिम बर्दवान जिले के पांडेश्वर के खुट्टाडीह इलाके की है. जहां शनिवार को पिता ने बेटी को दिल दहला देने वाली सजा दी. पढ़ाई ना करने पर पिता ने अपनी बेटी के गाल पर गरम तवा लगा दिया और बेटे का कान इतनी तेजी से खींचा कि उसमें सूजन आ गई.

पढ़ाई ना करने पर पिता ने दी तालिबानी सजा. पढ़ाई ना करने पर पिता ने दी तालिबानी सजा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ये मामला पश्चिम बर्दवान जिले के पांडेश्वर के खुट्टाडीह इलाके का
  • पढ़ाई ना करने पर पिता ने अपनी बेटी के गाल पर गरम तवा लगा दिया
  • बेटे का कान इतनी तेजी से खींचा कि उसमें सुजन आ गई

माता-पिता बच्चों के रक्षक और उनके शुभचिंतक होते हैं. कई बार शिक्षकों का बच्चों को अमानवीय तरीके से सजा देने वाले मामले सामने आते रहे हैं. ऐसे में अगर अगर पिता ही बच्चों के प्रति क्रूर हो जाए तो क्या कहा जाए. ऐसे पिता की क्रूर व्यवहार का मामला पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से सामने आय़ा है जहां पिता ने अपने बच्चों को ऐसी सजा दी कि सभी की रूह कांप गई. 

दरअसल, ये मामला पश्चिम बर्दवान जिले के पांडेश्वर के खुट्टाडीह इलाके की है. जहां शनिवार को पिता ने पढ़ाई करने वाली दिल दहला देने वाली सजा दी. पढ़ाई ना करने पर पिता ने अपनी बेटी के गाल पर गरम तवा लगा दिया और बेटे का कान इतनी तेजी से खींचा कि उसमें सूजन आ गई. 

वहीं, इस स्थानीय लोगों का कहना है कि बच्चों की शरारत पर अक्सर उनके मां-बाप बच्चों को ऐसी ही अमानवीय सजा देते हैं जिससे पड़ोसियों के दिल भी कांप जाते हैं. स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, पढ़ाई ना करने पर मां-बाप  अपने बच्चों पर निर्मम अत्याचार करते रहते हैं. 

देखें: आजतक LIVE TV

पांडवेश्वर के खोट्टाडिह कोलियरी के ईसीएल कर्मी अशोक तिवारी को जब अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने पुलिस से बचने के लिए बच्चों पर अत्याचार करने के लिए कान पकड़कर उठक-बैठक की और पड़ोसियों से मांफी मांगी. साथ ही उन्होंने भविष्य में फिर ऐसी हरकत ना करने का वादा किया. 

मगर पड़ोसियों ने कहा कि दूसरी और तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले दोनों बच्चे बहुत डरे हुए हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि पिछले लंबे समय से बच्चों पर यह अत्याचार चल रहा है. शनिवार को अत्याचार की हद बहुत ज्यादा हो गई थी. इस वजह से पड़ोसियों की नजर पड़ी. मामले को बिगड़ता देख पिता ने पड़ोसियों के सामने बच्चों पर फिर ऐसा अत्याचार ना करने का वादा किया.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें