scorecardresearch
 

Instagram पर डॉक्टर ने अपलोड कर दी प्राइवेट फोटो, गर्लफ्रेंड ने लिया खौफनाक बदला

बेंगलुरु में एक डॉक्टर ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका और उसकी मां की अश्लील तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया. इसके बाद युवती ने बदला लेने का प्लान बनाया. दोस्तों संग मिलकर युवती ने अपने लिव इन पार्टनर की बर्बरता से पिटाई कराई, जिससे उसकी मौत हो गई.

X
लिव इन में रहने वाली लड़की ने की दी डॉक्टर की हत्या
लिव इन में रहने वाली लड़की ने की दी डॉक्टर की हत्या

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो अपलोड किए जाने के बाद एक युवती ने अपने लिव इन पार्टनर से खौफनाक बदला लिया. उसने दोस्तों के साथ मिलकर लिव इन पार्टनर विकास की हत्या कर दी. जिस युवक की हत्या की गई वो पेशे से डॉक्टर था, जबकि हत्या की आरोपी युवती आर्किटेक्ट है.

डॉक्टर विकास और उसकी लिव इन पार्टनर के बीच सोशल मीडिया पर अश्लील तस्वीर डालने को लेकर विवाद हुआ था. थोड़े ही दिनों में दोनों की शादी होने वाली थी, लेकिन उससे पहले ही युवती ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया.

तस्वीर अपलोड करने को लेकर हुआ था झगड़ा
जानकारी के मुताबिक, युवती और उसकी मां की न्यूड तस्वीरों को किसी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दिया था. साथ ही तस्वीरों को दूसरे दोस्त को भी भेज दिया था.

युवती ने जब इसकी जांच की, तो पता चला कि उसके ही पार्टनर डॉक्टर विकास ने फर्जी आईडी के जरिए उन तस्वीरों को अपलोड किया था. 10 दिनों पहले इसी बात को लेकर युवती का अपने लिव इन पार्टनर से भी झगड़ा हुआ था.  

इसके बाद युवती ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर विकास से बदला लेने का प्लान बना लिया. युवती ने अपने दोस्तों को घर बुलाया और अश्लील फोटो अपलोड किए जाने को लेकर चारों ने डॉक्टर विकास को पीटना शुरू कर दिया. 

दोस्तों को घर बुलाकर प्रेमी की पिटाई
इसी दौरान हत्या की आरोपी प्रेमिका ने फर्श पोछने वाले डंडे और बोतल से विकास पर हमला कर दिया. इसके बाद वो वहीं बेहोश हो गया. इसके बाद आरोपी विकास को इलाज के लिए जयश्री अस्पताल लेकर जाया गया.

प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे सेंट जॉन्स अस्पताल रेफर कर दिया. इलाज के दौरान डॉक्टर विकास कोमा में चला गया और 14 सितंबर को उसकी मौत हो गई. उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे. वह चेन्नई का रहने वाला था.

डॉक्टर विकास यूक्रेन से एमबीबीएस करने के बाद एक निजी अस्पताल में काम कर रहा था. हत्या की आरोपी युवती के साथ लिव इन रिलेशन में रहता था. दोनों के परिवारों को उनके लिव इन में रहने की पहले से जानकारी थी. 

हत्या के मामले में बेंगलुरू पुलिस ने आरोपी युवती और उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. चौथा संदिग्ध फरार है. पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है. (इनपुट - sagay)


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें