scorecardresearch
 

शादी के बाद भी प्रेमिका को फोन करता था प्रेमी, सुनसान जगह पर बुलाकर पति-पत्नी ने कर दी हत्या

राजस्थान के धौलपुर में एक दंपत्ति ने युवक की हत्या कर दी. पुलिस के अनुसार, मृतक युवक का एक लड़की से अफेयर चल रहा था. दो महीने पहले लड़की की शादी हो गई. युवक शादी के बाद भी प्रेमिका को फोन करता था.

X
दंपत्ति ने कर दी युवक की हत्या. (Representational image)
दंपत्ति ने कर दी युवक की हत्या. (Representational image)

राजस्थान के धौलपुर जिले की कौलारी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, मृतक युवक का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़की की शादी होने के बाद भी युवक उसे फोन करता था. इसकी जानकारी जब लड़की के पति को हुई तो उसने पत्नी के जरिए उसके प्रेमी को फोन कर सुनसान जगह पर बुलाया और सरियों से वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव झाड़ी में फेंक दिया.

कौलारी थाने के एसएचओ नरेश पोषवाल ने बताया कि 26 वर्षीय जैनेंद्र उर्फ जैन लोधा पुत्र शिवराम निवासी बीलपुर और उसकी पत्नी को शिव कुमार नाम के युवक की हत्या के आरोप में अरेस्ट किया गया है. शिवकुमार का जैनेंद्र की पत्नी से शादी से पहले अफेयर चल रहा था.

घटना की जांच करने पहुंची पुलिस.
घटना की जांच करने पहुंची पुलिस.

लड़की की 2 माह पूर्व शादी हो गई थी. शादी के बाद उसके अफेयर के बारे में उसके पति जैनेंद्र को जानकारी हो गई. इसके बाद जैनेंद्र ने पत्नी के प्रेमी की हत्या की साजिश रची. पत्नी से शिवकुमार को फोन करवाया और सुनसान जगह पर बुलाया. इसके बाद दोनों सरिया मारकर हत्या कर लाश झाड़ में फेंक दी.

मृतक शिवकुमार प्राइवेट क्लीनिक पर काम करता था. खेत पर पहुंचे किसानों ने जब शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बसईनवाब पुलिस चौकी प्रभारी राजवीर मीणा ने एक संदिग्ध व्यक्ति को राउंडअप किया. इसके बाद 24 घंटे में पुलिस ने घटना का खुलासा कर दिया. पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें