scorecardresearch
 

गैंग्स ऑफ वासेपुर: 5 गोलियां मारीं, फिर Video शेयर कर बोला- 'बुरा होगा अंजाम'

बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान की पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के तुरंत बाद प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे के मर्डर की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दी.

नन्हे हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए प्रिंस खान ने वीडियो जारी किया नन्हे हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए प्रिंस खान ने वीडियो जारी किया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नन्हे की 5 गोलियां मारकर हत्या
  • प्रिंस खान ने ली जिम्मेदारी

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में अब हत्या होने के कुछ घंटे बाद ही गैंग्स वीडियो जारी करके उसकी जिम्मेदारी लेने लगे हैं. बुधवार को वासेपुर में नन्हे खान की पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई. इस हत्याकांड के तुरंत बाद प्रिंस खान ने वीडियो जारी कर नन्हे के मर्डर की न सिर्फ जिम्मेदारी ली है बल्कि चेतावनी भी दिया है कि जो बीच में आएगा, उसका बुरा अंजाम होगा.

दरअसल, वासेपुर में जमीन कारोबारी नन्हे खान की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. नन्हे हत्याकांड के बाद आधी रात को वासेपुर के ही प्रिंस खान ने एक वीडियो जारी कर हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए कहा कि लाला हत्याकांड का मास्टर माइंड नन्हे ही था, इसलिए उसकी हत्या कर दी गयी.

प्रिंस खान ने कहा है कि लाला खान के कारोबार में उसका पैसा लगा था. नन्हे और गैंगस्टर फहीम खान के बेटों ने लाला खान की हत्या कर उसे कमजोर करने का प्रयास किया था. लाला हत्याकांड के बाद चार महीने तक उसने मास्टरमाइंड की खोज पड़ताल की थी, तब नन्हे को मारा गया.

वायरल वीडियो में प्रिंस ने कहा है कि धनबाद में अब अमन सिंह गिरोह या फहीम खान गिरोह का नहीं बल्कि बड़े सरकार (गोपी खान) और छोटे सरकार (प्रिंस खान) का ही चलेगा. गैंगस्टर ने वीडियो जारी कर वासेपुर सहित कोयलांचल धनबाद में दहशत फैलाने का प्रयास किया है.

फहीम के बेटे ने लिया था कई अपराधियों का नाम

नन्हे खान पर गोली चलने के बाद गैंगस्टर फहीम खान के बेटे इकबाल ने कई अपराधियों के नाम का खुलासा करते हुए उनपर हत्याकांड में शामिल होने का आरोप लगाया था. इकबाल ने कहा कि पहले भी प्रिंस खान फोन कर धमकी दिया करता था, जिसकी शिकायत बैंक मोड़ थाना में किया गया था.

घटना पर धनबाद के वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार ने कहा कि पुलिस की कई टीम बनाई गई है और रात से ही अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. SSP ने कहा कि कोई भी वीडियो बनाकर वायरल कर सकता है. इस गैंगवार में शामिल अपराधियों की पहचान हो गयी है, किसी को बख्शा नहीं जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें