scorecardresearch
 

दिल्ली: GST डिप्टी कमिश्नर की पत्नी ने खाया जहर, हालत नाजुक, पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप

पुलिस के अनुसार दोनों की 6 महीने पहले शादी हुई थी. युवती के परिवार ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-99 की सुप्रीम कोर्ट सोसायटी का है.

GST कमिश्नर की पत्नी ने खाया जहर (फोटो- आजतक) GST कमिश्नर की पत्नी ने खाया जहर (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पति पर दहेज प्रताड़ना का आरोप
  • GST कमिश्नर की पत्नी ने की खुदकुशी की कोशिश

दिल्ली के जीएसटी डिपार्टमेंट में डिप्टी कमिश्नर अमन सिंगला की पत्नी ने जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया गया है. जहां पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है, मामला देर रात का है. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है. 
 
दोनों की 6 महीने पहले शादी हुई थी. युवती के परिवार ने अमन सिंगला और उसके परिजनों पर दहेज की मांग करने और प्रताड़ना का आरोप लगाया है. पूरा मामला नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-99 की सुप्रीम कोर्ट सोसायटी का है. 

महिला की मौसी ने बताया कि उनकी भतीजी ने कुछ दिनों पहले फोन करके उनसे कहा कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है. उसको लगातार प्रताड़ित करता है और मरने के लिए टॉर्चर करता है. मौसी ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले अमन सिंगला के घर वापस ले जाने की मांग भी की थी, लेकिन हमने किसी तरीके से अपनी भतीजी के पति को मनाने की कोशिश की थी. 

परिवारवालों ने आगे बताया कि उनकी बेटी सीए की पढ़ाई कर चुकी थी. फिलहाल वह वकालत करने वाली थी. बेटी की शादी में उन्होंने अपने दामाद को मुंहमांगा दहेज दिया था. शादी में किसी भी तरीके की कोई कमी नहीं छोड़ी थी, लेकिन फिर भी उनका दामाद उनकी बेटी को दहेज के लिए लगातार प्रताड़ित कर रहा था. महिला के परिवारवालों का कहना है कि अपने पति के शोषण और प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जहर खा लिया है. 

वही सूचना मिलते ही नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. रणविजय सिंह का कहना है कि युवती की हालत अभी नाजुक है. फिलहाल इलाज किया जा रहा है, युवती के परिजनों का आरोप है कि युवती को लगातार प्रताड़ित किया जा रहा था. पुलिस ने अमन और उसके माता पिता को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है, 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें