scorecardresearch
 

दिल्ली: संपत्ति के लिए मां को पीट रहा था युवक, छोटा भाई बचाने पहुंचा तो कैंची घोंपकर कर दी हत्या

दिल्ली के नंद नगरी में एक युवक ने अपने छोटे भाई की कैंची घोंपकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया. पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी नशे का आदी था और संपत्ति को लेकर वह विवाद कर रहा था.

X
सगे छोटे भाई के सीने में कैंची घोंपकर की हत्या. (Representational image)
सगे छोटे भाई के सीने में कैंची घोंपकर की हत्या. (Representational image)

राजधानी दिल्ली के नंद नगरी इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने संपत्ति विवाद के बीच अपने सगे भाई के सीने में कैंची घोंप दी, जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और आरोपी को अरेस्ट कर लिया. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना 17 सितंबर को नंद नगरी के ई ब्लॉक में हुई है. यहां रहने वाली मां माया देवी ने पुलिस को बताया कि उनके तीन बेटे हैं, जिनमें सबसे बड़ा रोहित है, दूसरे नंबर पर प्रशांत और मृतक यश तीसरे नंबर का बेटा था.

माया देवी ने कहा कि उनके पति देवेंद्र कुमार की 2020 में कोविड के चलते मौत हो गई थी. वह फोटोग्राफी की शॉप चलाते थे. नंद नगरी में उनका मकान है. यह मकान उनका बड़ा बेटा रोहित अपने नाम करवाना चाहता था. 

अगस्त में आरोपी का जायदाद से कर दिया गया था बेदखल

रोहित शराब और नशे का आदी है. इसके चलते माया देवी ने अगस्त 2022 में रोहित को अपनी जायदाद से बेदखल कर दिया था. बताया जा रहा है कि 17 सितंबर को रोहित घर पर आया और उसने मां के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

इसके बाद प्रशांत और यश ने उसका विरोध किया. इसी दौरान गुस्से में आकर रोहित ने कैंची लेकर 21 वर्षीय यश के सीने में कई वार कर दिए, जिससे यश लहूलुहान होकर गिर पड़ा. इसके बाद यश को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की. पुलिस ने आरोपी रोहित को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें