scorecardresearch
 

Delhi: बदमाशों ने एंबुलेंस ड्राइवर पर बरसाईं ताबड़तोड़ गोलियां, हत्या कर हो गए फरार

राजधानी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में अज्ञात बदमाशों ने एक एंबुलेंस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान ढांसा गांव निवासी सुनील के रूप में हुई. वह राव तुलाराम अस्पताल में कैट्स एंबुलेंस का चालक था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.
घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

दिल्ली द्वारका के जाफरपुर कलां इलाके में अज्ञात हमलावरों ने एंबुलेंस ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और वारदात का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का मानना है कि इस घटना के पीछे आपसी रंजिश हो सकती है.

जानकारी के मुताबिक, राव तुलाराम ढांसा गांव का सुनील कुमार एक अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर था. वह ड्यूटी खत्म कर अपने घर जा रहा था, तभी रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने सुनील पर करीब 10 राउंड गोलियां चलाईं. इससे वह बाइक से गिर गया. 

बदमाश वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए. घायल को तुरंत राव तुलाराम अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की पहचान करने में जुटी है.

पुलिस को मिली थी गोली मारे जाने की सूचना

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार सुबह जाफरपुर कलां थाने की पुलिस को एक युवक को गोली लगने की सूचना मिली थी. पुलिस को बताया गया था कि समसपुर खालसा और काजीपुर गांव को जोड़ने वाली सड़क पर एक युवक को किसी ने गोली मार दी है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. वहां एक युवक खून से लथपथ पड़ा था. 

इसके बाद पुलिस उसे रावतुलाराम अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि सुनील कई साल से अस्पताल में एंबुलेंस ड्राइवर था. पुलिस इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस आपसी रंजिश की आशंका जता रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें