scorecardresearch
 

दिल्ली: स्पेशल सेल ने हथियार सप्लाई करने वाले दो गैंग का भंडाफोड़ किया, 25 पिस्टल बरामद, 3 गिरफ्तार

पुलिस को 32 बोर के 15 सेमिऑटोमैटिक पिस्टल, 10 सिंगल शॉट पिस्टल और 32बोर के 50 कारतूस और 315 बोर के 25 कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, ये गैंग दिल्ली एनसीआर में हथियारों की सप्लाई करती थीं.

25 अवैध पिस्टल और 75 लाइव कारतूस बरामद 25 अवैध पिस्टल और 75 लाइव कारतूस बरामद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 15 अगस्त के चलते अलर्ट पर पुलिस
  • दिल्ली-एनसीआर में हथियारों की सप्लाई करते थे आरोपी

दिल्ली पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली. पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों की तस्करी करने वाले दो गैंग का भंडाफोड़ किया. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 25 अवैध पिस्टल और 75 लाइव कारतूस भी बरामद किए गए हैं. 

पुलिस को 32 बोर के 15 सेमिऑटोमैटिक पिस्टल, 10 सिंगल शॉट पिस्टल और 32बोर के 50 कारतूस और 315 बोर के 25 कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, ये गैंग दिल्ली एनसीआर में हथियारों की सप्लाई करती थीं. इन तस्करों की तलाश में स्पेशल सेल की टीम इंस्पेक्टर संजय गुप्ता, इंस्पेक्टर राजेश कुमार और इंस्पेक्टर शिवकुमार के अलावा एसीपी ललित मोहन नेगी, एसीपी हृदय भूषण और एसीपी अतर सिंह की टीमें लगातार काम कर रही थीं. 

ये तीन तस्कर हुए गिरफ्तार 

पुलिस ने मुरैना के रहने वाले सूरज परमार, रवि कुमार और मेरठ के रहने वाले हथियार तस्कर प्रदीप कुमार को गिरफ्तार किया है. टीम ने दिल्ली एनसीआर और आसपास के क्षेत्रों के अपराधियों को अवैध हथियारों की आपूर्ति में लिप्त कई गिरोहों की पहचान की है. इन्हीं गिरोह को पकड़ने के लिए स्पेशल सेल जुटी है. 

15 अगस्त को लेकर अलर्ट है पुलिस


दिल्ली पुलिस 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस को देखते हुए काफी अलर्ट है. इसी को ध्यान में रखते हुए दिल्ली एनसीआर के अपराधियों को अवैध हथियार और गोला बारूद की आपूर्ति करने वाले तस्करों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चला रही है. टीम को तस्करी में शामिल दो अलग अलग मॉड्यूल के बारे में इनपुट मिले थे. इसके बाद स्पेशल सेल की टीम ने दो अलग-अलग मॉडल्स के तहत इन हथियार तस्करों की गिरफ्तारी की. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें