scorecardresearch
 

Delhi Police के ASI की संदिग्ध मौत, दूसरी पत्नी के घर मिली लाश, डेडबॉडी के पास सोए थे बच्चे

Delhi Police: मृतक ASI यूनुस खान की दो पत्नियां हैं. पहली पत्नी जरीना से उनके 7 बच्चे हैं, जबकि दूसरी पत्नी हिना से 3 बच्चे हैं. एएसआई की लाश उनकी दूसरी पत्नी के घर से मिली है. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

X
मृतक ASI यूनुस खान. (फाइल फोटो)
मृतक ASI यूनुस खान. (फाइल फोटो)

राजधानी नई दिल्ली के मीर दर्द इलाके में एक असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर (ASI) की मौत का संदिग्ध मामला सामने आया है. पुलिस को शनिवार दोपहर सूचना मिली थी कि मिरदर्द रोड इलाके के घर नंबर-82 में एक पुलिसवाले की डेथ हो गई है. मृतक के पास उसके 2 छोटे बच्चे मौजूद हैं और घर में कोई नहीं है. 

मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस ने देखा कि घर में हिना खान (30) नाम की एक महिला मौजूद थी. जिसके साथ 3 छोटे बच्चे भी मौजूद थे. महिला ने बताया कि उनके पति यूनुस खान (40 साल) दिल्ली पुलिस कमला मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच में पदस्थ थे.

बीती रात पति 2 बच्चों के साथ घर पर रह गए थे, जबकि वह अपनी 6 साल की बेटी को लेकर मायके चली गई थी. जब उसने पति को फोन मिलाया तो कॉल रिसीव नहीं हुआ. जिसके बाद पत्नी लौटकर घर पर पहुंची और दरवाजा खोलने की कोशिश की. लेकिन दरवाजा अंदर से बंद मिला.  इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया और देखा कि अंदर पति की लाश पड़ी हुई थी.

एएसआई यूनुस खान की लाश के अगल-बगल उनके 2 छोटे बच्चे मौजूद थे, जिनकी उम्र 2 से 3 साल बताई जा रही है. दोनों ही बच्चे लाश के आसपास सोए हुए थे. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने क्राइम ब्रांच की टीम को बुलाया गया. मौका-ए-वारदात पर टीम ने फोटो लिए हैं और फॉरेंसिक टीम ने सबूत इकट्ठा किए गए हैं.

मृतक यूनुस खान हरियाणा के मेवात के रहने वाले थे और फिलहाल कमला मार्केट ब्रांच में पदस्थ थे. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. यूनुस की दो पत्नियां हैं. पहली पत्नी जरीना से उनके 7 बच्चे हैं, जबकि दूसरी पत्नी हिना से उनके 3 बच्चे हैं. ASI की लाश उनकी दूसरी पत्नी हिना के घर से मिली है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें