scorecardresearch
 

गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर दिल्ली में बना लुटेरा, दो साथियों के साथ अरेस्ट

दिल्ली में मोबाइल फोन लूटने वाला लुटेरा पकड़ा गया है. वह खुद को बॉक्सर बता रहा है. उसके साथ दो अन्य लोगों को पकड़ा गया है, जिसमें एक नाबालिग भी शामिल है. लूट को जिस बाइक से अंजाम दिया जाता था, वह भी जब्त की गई.

X
दिल्ली में मोबाइल लूटने वाला गैंग पकड़ा गया दिल्ली में मोबाइल लूटने वाला गैंग पकड़ा गया

राजधानी दिल्ली में लूटपाट करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. इस गिरोह में एक बॉक्सर भी शामिल था जो कि कुछ प्रतियोगिताओं में गोल्ड मेडल भी जीत चुका है. तीन लोगों का यह गिरोह दिल्ली के बाबा हरिदास नगर में लूटपाट को अंजाम देता था.

गिरोह ने एक अगस्त को बाबा हरिदास नगर में एक महिला का फोन लूटा था. उस वक्त महिला काम से लौट रही थी. महिला ने अपनी शिकायत में बताया था कि बाइक पर आए तीन अज्ञात लोग उसका फोन छीनकर भाग गए थे. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू की. कुछ सीसीटीवी भी चेक किए गए और आसपास लोगों से पूछताछ भी की गई.

फिर चार अगस्त को इसी इलाके में घूमते बाइसवार तीन लोगों को पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया. पहले ने अपना नाम अंकित (उम्र 19 साल) बताया जो कि हरियाणा के झज्जर का रहने वाला है. दूसरे का नाम शिवम कुमार है जो कि सैनिक एन्कलेव में रहता है. उसकी उम्र भी 19 साल है. तीसरा नाबालिग बताया जा रहा है. वहीं अंकित जो है वह बॉक्सर है. पूछताछ के दौरान इनके पास से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन बरामद भी हुआ.

पूछताछ के बाद साफ हो गया कि ये वही लोग हैं जिन्होंने 1 अगस्त को महिला का भी फोन लूटा था. क्राइम में इस्तेमाल होने वाली बाइक भी बरामद कर ली गई.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें