scorecardresearch
 

Delhi: झुग्गी बनाने के विवाद में दोस्त ने कर दी थी युवक की हत्या, CCTV से खुला राज

दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके में बदमाशों ने तीन अगस्त की रात फायरिंग कर दहशत फैला दी थी. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस घटना में गोली लगने से एक की मौत हो गई थी.

X
बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत. (Representational image)
बदमाशों ने फायरिंग कर फैलाई दहशत. (Representational image)

देश की राजधानी दिल्ली में 3 अगस्त की रात आनंद पर्वत इलाके में फायरिंग की घटना से सनसनी फैल गई थी. कुछ बदमाशों ने लगभग 15 मिनट तक फायरिंग कर इलाके में दहशत फैलाई. इस दौरान एक शख्स को गोली लग गई. जिसके बाद अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना के सीसीटीवी सामने आने के बाद पता चला है कि युवक की हत्या उसी के दोस्त ने झुग्गी बनाने के विवाद में की थी.

आनंद पर्वत पुलिस स्टेशन में 3 अगस्त 2022 की दरमियानी रात एक व्यक्ति ने फोन कर फायरिंग की सूचना दी थी. फोन करने वाले ने कहा था कि उसके भाई को गोली लग गई है. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तब तक घायल को उसके परिजन जीवन माला अस्पताल ले जा चुके थे. डॉक्टर ने घायल को मृत घोषित कर दिया. इसके बाद गवाहों के बयान पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की.

जांच के दौरान पुलिस ने तीन आरोपितों को हिरासत में लिया है. वहीं अन्य तीन आरोपी अभी फरार हैं. बताया जा रहा है कि मृतक दीपक और आरोपी गुरदीप लंबे समय से दोस्त थे. क्षेत्र में झुग्गी बनाने को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुरदीप ने अपने दोस्तों को बुलाया और दीपक की गोली मारकर हत्या कर दी.

खास बात यह है कि घटना आनंद पर्वत थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई और दस कदम की दूरी पर पुलिस पिकेट भी है. घटना को लेकर लोगों का कहना है कि वारदात वाली जगह के पास पुलिस थाना होने के बावजूद पुलिस नदारद रही, जबकि गोलियों की आवाज से खौफजदा लोगों ने पुलिस को कई बार कॉल कर फायरिंग की सूचना दी थी. घटना के बाद से इलाके के लोगों में दहशत है. इस घटना के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें