scorecardresearch
 

दिल्ली: कनॉट प्लेस में पानी की टंकी से मिली लाश, नहीं हुई पहचान

दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में अंडरग्राउंड पानी की टंकी से एक व्यक्ति की लाश मिली है. पुलिस व्यक्ति की पहचान करने में जुटी है. सड़ी हालत में मिले इस शव को पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

X
दिल्ली का कनॉट प्लेस इलाका (File Photo) दिल्ली का कनॉट प्लेस इलाका (File Photo)

दिल्ली के कनॉट प्लेस जैसे सेंसिटिव इलाके से पुलिस को एक व्यक्ति की लाश मिली है. पुलिस को ये शव कनॉट प्लेस की एंपोरियम मार्केट के पीछे एक अंडरग्राउंड पानी की टंकी से मिला है. पुलिस ने बताया कि शव काफी खराब अवस्था में है और इसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस व्यक्ति की पहचान करने में जुटी है. 

नई दिल्ली की डिप्टी कमिश्नर अमृता गुगुलोथ ने बताया कि मृत व्यक्ति की उम्र 40 साल होने का अनुमान है. बाकी पुलिस को पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. 

पुलिस ने बताया कि इलाक में मेंटिनेंस के स्टाफ ने अंडरग्राउंड पानी के टैंक का ताला टूटा देखा. वह शुक्रवार को इस वाटर टैंक की सफाई करने आया था, उसने टैंक में लाश मिलने के बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश को बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस के मुताबिक मृत व्यक्ति के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. वहीं पुलिस व्यक्ति की शिनाख्त में जुटी है.

दमकल विभाग का इनकार

पहले दिल्ली पुलिस ने बताया था कि ये अंडरग्राउंड टैंक फायर डिपार्टमेंट का है. इस पर दिल्ली दमकल विभाग के एक सीनियर अधिकारी ने जानकारी दी कि पूरी दिल्ली में फायर डिपार्टमेंट के पास कोई भी अंडरग्राउंड वाटर टैंक नहीं है. इसके बाद पुलिस ने साफ किया कि ये वाटर टैंक सीपीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट का है. आपात स्थिति में फायर डिपार्टमेंट इसका इस्तेमाल करता है.

कनॉट प्लेस का एंपोरियम मार्केट

कनॉट प्लेस एरिया में बाबा खड़ग सिंह मार्ग पर मौजूद एंपोरियम मार्केट दिल्ली के प्रमुख बाजारों में से एक है. इस मार्केट में भी राज्यों के हस्तकरघा उद्योग के सामान मिलते हैं. वहीं इसके ठीक पीछे शिवाजी स्टेडियम बस टर्मिनल है. एंपोरियम मार्केट दिल्ली के पॉश बाजारों में से एक है. यहां पर दिल्ली टूरिज्म का एक कॉफी हाउस भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें