scorecardresearch
 

प्यार की सजा मौत! चाचा ने किया भतीजी के प्रेमी का कत्ल, हिंडन नदी के किनारे ठिकाने लगाया शव

नोएडा में एक युवक को प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. हुआ ये कि अतुल पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था. यह बात प्रेमिका के घरवालों को पता चल गई. इसके बाद लड़की के चाचा ने पहले अतुल को समझाया. जब उसने बात नहीं मानी, तो गुस्से में लड़की के चाचा ने उसकी हत्या कर दी.

X
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

दिल्ली से सटे नोएडा में 21 साल के युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, 21 सितंबर को नोएडा के ईकोटेक इलाके से अतुल अचानक गायब हो गया था. इसके बाद उसके परिजन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

पुलिस ने जांच शुरू की, तो पता चला कि अतुल का पड़ोस में ही रहने वाली एक लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा है. इस बात से लड़की के परिजन बहुत ज्यादा नाराज थे. खासकर लड़की का चाचा दोनों के प्रेम संबंधों के खिलाफ था.

लड़की के प्रेम प्रसंग से नाराज चाचा ने 21 सितंबर को अतुल को बातचीत करने के लिए बुलाया. इस दौरान उसने युवक को अपनी भतीजी से दूर रहने के लिए कहा. जब अतुल ने चाचा अनिल की बात नहीं मानी, तो उसे गुस्सा आ गया.

अनिल ने अतुल की हत्या कर दी और उसके शव को हिंडन के डूब क्षेत्र में ठिकाने लगा दिया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद आरोपी चाचा अनिल को गिरफ्तार कर लिया है.

उसकी निशानदेही पर अतुल के शव को हिंडन नदी के पास से बरामद कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस इस बात की पूछताछ कर रही है कि इस हत्या में और कौन-कौन लोग शामिल हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें