scorecardresearch
 

Crypto World Trading Fraud: पुलिस ने मुख्य आरोपी तरुण तनेजा सहित चार को किया गिरफ्तार, 13 अकाउंट सीज

क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग के नाम पर हुए घोटाले में पुलिस ने मुख्य आरोपी तरुण तनेजा सहित चार को गिरफ्तार किया है. अंबाला के एसपी ने बताया कि आरोपीयों के 13 अकाउंट सीज कर 60 लाख रुपये समेत 4 गाड़ियां बरामद की गई हैं. फिलहाल, पुलिस वेब होस्टिंग को लेकर जानकारियां जुटा रही हैं.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

अंबाला व आसपास के जिलों में क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग के नाम पर ठगी की गई थी. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी तरुण तनेजा सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपीयों के 13 अकाउंट सीज कर इनसे 60 लाख कैश समेत 4 गाड़ियां बरामद की हैं.

दरअसल, अंबाला और आसपास के जिलों में क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग के नाम पर ठगी की गई थी. इसमें अंबाला पुलिस को लगातार कामयाबी मिल रही है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पहले कपिल जसवार, विकास कालड़ा, रमेश और अब मुख्य आरोपी तरुण तनेजा को गिरफ्तार किया है. इन आरोपियों ने भोले-भाले लोगों का पैसा ट्रेडिंग में इन्वेस्ट करवाया. फिर अचानक क्रिप्टो वर्ल्ड ट्रेडिंग को बंद कर फरार हो गए.

अंबाला पुलिस ने इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए 4 आरोपी को गिरफ्तार कर 60 लाख रुपया रिकवर कर लिया. पुलिस ने इनसे 4 गाड़ियां भी बरामद की है और 13 बैंक खाते भी सील कर दिए हैं. अंबाला एसपी जशनदीप रंधावा ने जानकारी देते हुए बताया, "यह घोटाला कई करोड़ों में हो सकता है. पीड़ित लोग इनके खिलाफ सबूत के साथ शिकायत दे, ताकि पुलिस असल स्टेज तक पहुंच सके. 

एसपी जशनदीप रंधावा ने आगे बताया कि पुलिस इस वेब होस्टिंग को लेकर भी जल्द खुलासा करने वाली है. आखिरकार यह गैंग इस धंधा को चला कहां से रहे थे और कितने लोगों का पैसा इसमें लगा हुआ था. फिलहाल, पुलिस ने चोरों को रिमांड पर लेकर लगातार पूछताछ कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें