scorecardresearch
 

हरियाणा: फर्जी लाइसेंस बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, दो आरोपी गिरफ्तार

सीएम फ्लाइंग दस्ते ने छापेमारी कर हरियाणा के नूह नगर में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, फर्जी आरसी और फर्जी परमिट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

सीएम फ्लाइंग दस्ते ने की छापेमारी. (प्रतीकात्मक फोटो) सीएम फ्लाइंग दस्ते ने की छापेमारी. (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फर्जी आरसी और फर्जी परमिट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़
  • मौके से कई संदिग्ध दस्तावेज, सरकारी मोहरें बरामद

सीएम फ्लाइंग दस्ते ने छापेमारी कर हरियाणा के नूह नगर में फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस, फर्जी आरसी और फर्जी परमिट बनाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ कर मामले का खुलासा किया है. सीएम फ्लाइंग दस्ते ने मौके से दो आरोपियों कों गिरफ्तार किया है. साथ ही मौके से कई संदिग्ध दस्तावेज, सरकारी मोहर और फर्जीवाड़े में इस्तेमाल की जा रही अन्य चीजों को कब्जे में लेकर तफ्तीश शुरू कर दी है.

दरअसल, सीएम फ्लाइंग दस्ते को काफी समय से शिकायतें मिल रही थीं. जानकारी मिली थी कि नूह बस स्टैंड के वार्ड नंबर 3 के पास के ऑफिसों में बड़ा फर्जीवाड़ा चल रहा है. जहां अवैध तौर पर फर्जी ड्राइविंग लाइसेंस से लेकर गाड़ियों की आरसी और परमिट तक धड़ल्ले से बनाया जा रहा था.

इसके बाद सीएम फ्लाइंग दस्ते ने इस इलाके में रेड मारकर वारदात में शामिल 2 आरोपी अरमान और जुनैद को गिरफ्तार किया है. मुख्यमंत्री उड़नदस्ते के अधिकारी सूबे सिंह ने बताया कि शुरुआती पूछताछ में दोनों आरोपियों ने 3 से 4 लोगों के इस फर्जीवाड़े में शामिल होना कुबूल किया है. 

वहीं, सीएम फ्लाइंग दस्ते के साथ परिवहन विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे. उन्होंने मौके 70 प्लेन प्लास्टिक कार्ड के साथ-साथ दर्जनों चिप वाले कार्ड भी बरामद किए हैं. बहरहाल मामले की तफ्तीश की जा रही है.

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें