scorecardresearch
 

Ghaziabad: बीच सड़क पर भिड़े छात्र, पीछे से आई तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, देखें Video

गाजियाबाद के एक प्राइवेट कॉलेज के बीबीए और बीसीए के छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट हुई. इस बीच एक कार तेज रफ्तार से आती है और दो छात्रों को उड़ा देती है. कार चालक दूसरे छात्रों पर भी कार चढ़ाने का प्रयास करता है. पुलिस ने कार सीज कर दिया है और आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया.

X
दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया
दुर्घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया

गाजियाबाद में दो छात्र गुटों के बीच हुई लड़ाई का वीडियो सामने आया है. वीडियो में हैरानी कर देने वाली बात यह है कि छात्रों की लड़ाई के बीच एक सफेद रंग की कार तेजी से आती है और दो छात्रों को जोरदार टक्कर मार देती है. कार की टक्कर से छात्र हवा में उछल जाता है. फिर भी दूसरे छात्र उसको मारते जाते हैं.

घटना बुधवार दोपहर की गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है. शहर के निजी कॉलेज के बीबीए और बीसीए के छात्रों के दो गुटों के बीच सड़क पर जमकर मारपीट होने का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कॉलेज के छात्र आपस में भिड़े हुए हैं और मारपीट कर रहे हैं.

तभी तेज रफ्तार सफेद रंग की कार छात्रों के ओर बढ़ती है. कुछ छात्र कार आता देख भाग जाते हैं लेकिन दो छात्र उसकी चपेट में जाते हैं. कार की टक्कर इतनी तेज होती है कि एक छात्र हवा में उठ जाता है और सिर के बल जमीन पर आ गिरता है. कार चालक इतने पर ही नहीं रुकता और दूसरे छात्रों पर कार चढ़ाने की कोशिश करता है. जमीन पर गिरे छात्र को दूसरे गुट के छात्र फिर से मारना शुरू कर देते हैं.

वायरल वीडियो जब मसूरी थाना पुलिस को मिली तो पुलिस ने तुरंत ही जांच पड़ताल करते हुए कार ढूंढ निकली. कार सीज करते हुए मुकदमा भी दर्ज किया गया है. पुलिस का कहना है कि आपस मारपीट करने वाले छात्र एक ही कॉलेज के हैं. सीनियर और जूनियर छात्रों के बीच मारपीट हुई है. हमने दोनों गुटों के कुछ छात्रों को हिरासत में लिया है. मामले की जांच की जा रही है. वहीं, फरार छात्रों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें