scorecardresearch
 

Noida: बोनट पर डांस, हाथ छोड़कर बाइक ड्राइव...खतरे में जान डालने वालों ने मांगी माफी

Noida News: नोएडा में कार और बाइक पर स्टंट करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बिना हैंडल पकड़े बुलेट चलाने और टी- शर्ट उतार कर अपनी बॉडी दिखाते हुए स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ था. कार मे पीछ आ रहे उसके कुछ दोस्त ही स्टंट का वीडियो बना लिया था. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई.

X
पुलिस ने स्टंटबाज युवक को किया गिरफ्तार
पुलिस ने स्टंटबाज युवक को किया गिरफ्तार

नोएडा पुलिस सड़कों पर स्टंट कर रहे युवकों पर सख्ती बरत रही है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें युवक अपने दोनों हाथ छोड़कर बुलेट पर स्टंट कर रहा था और पीछे चलती कारों में उसके कुछ दोस्त भी छत और बोनेट पर बैठकर स्टंट के साथ वीडियो बना रहे थे. वीडियो के वायरल होते ही पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक को चिटहेड़ा से गिरफ्तार कर लिया. बाकी युवकों की तलाश की जा रही है. पुलिस की युवक की बुलेट को भी जब्त कर लिया. 

पुलिस को बुलेट का नंबर ट्रेस करने के बाद पता चला कि यह वीडियो दादरी थाना क्षेत्र का है. बुलेट के बारे में पता चला कि यह दादरी थाना क्षेत्र के चिटहेड़ा गांव के एक युवक की है. जिसके बाद स्टंटबाज अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर हवालात में डाल दिया. बताया जा रहा है कि हवालात में पहुंचते ही युवक ने पुलिस से माफी मांगी और आगे से कभी ऐसे स्टंट न करने की बात कही. 

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुलेट पर सवार दो युवकों में से एक ने दोनों हाथों को छोड़ दिया और टी- शर्ट उतार कर अपनी बॉडी दिखाते हुए स्टंट करने लगा. कार मे पीछ आ रहे उसके कुछ दोस्त ही स्टंट का वीडियो बनाने लगे.

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवकों के पास एक स्कॉर्पियो, एक सेंट्रो और बुलेट मोटरसाइकिल थी.  बुलेट  पर दो,  सेंट्रो में तीन और स्कॉर्पियो में भी तीन युवा सवार थे. जिनमें एक युवक स्कॉर्पियो की छत पर बैठा था. एक युवक स्कॉर्पियो की खिड़की खोल कर बाहर खड़ा हुआ है. वही सेंट्रो गाड़ी में सवार युवक भी खिड़की से बाहर निकलकर स्टंट दिखा रहे हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें