scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश: बेटे के साथ था विवाद, बीच-बचाव करते हुए केबल ऑपरेटर पिता की गई जान

मध्य प्रदेश के इंदौर में गाड़ी को लेकर दो युवकों में विवाद चल रहा था. बाद में ये विवाद जब एक युवक के घर तक पहुंचा तो बीच-बचाव करते हुए बात पिता और आरोपी के बीच हाथापाई तक पहुंच गई. इसके बाद आरोपी ने केबल ऑपरेटर पिता पर चाकू से हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गई.

X
पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार पुलिस ने हत्या के आरोपी को किया गिरफ्तार
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गाड़ी को लेकर चल रहा था विवाद
  • बीच-बचाव में गई पिता की जान

मध्य प्रदेश के इंदौर में बेटे से विवाद के बाद उसके पिता की हत्या कर दी गई. लड़के के पिता केबल ऑपरेटर का काम करते थे. घटना चंदन नगर थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क इलाके की है. ये विवाद शुक्रवार रात से शुरू हुआ और बाद में देर रात 3 बजे केबल ऑपरेटर की हत्या हो गई. आरोपी ने केबल ऑपरेटर पर चाकू से हमला किया. मृतक का नाम फारुख शेख है.

दरअसल हत्या के आरोपी इरफान और मृतक के बेटे के बीच विवाद चल रहा था. जानकारी के मुताबिक आरोपी इरफान ने लकी के दोस्त शाकिब को अपनी गाड़ी दी थी और वो गाड़ी गिरवी रखकर घूमने चला गया. गाड़ी लौटाने को लेकर इरफान अक्सर लकी को रोककर बहस करता रहता था.

शुक्रवार रात को हत्या के आरोपी इरफान ने लकी के साथ मारपीट की. इसके बाद लकी भी उससे मारपीट कर अपने घर आ गया. थोड़ी देर में इरफान लकी को धमकाने के इरादे से उसके घर पहुंचा, जहां उसके पिता फारुख ने इरफान को घर से जाने के लिये कहा, साथ ही उसके साथ मामूली मारपीट की.

इससे गुस्साए इरफान के सिर पर खून सवार हो गया और धारदार चाकू लेकर लकी के घर पहुंच गया, जहां लकी पर हमला करने के पहले बीच-बचाव में इरफान ने केबल ऑपरेटर फारुख शेख पर हमला कर दिया. शरीर पर चाकू से कई हमले होने की वजह से फारुख की मौत हो गई. 

वहीं इस हत्या को लेकर इंदौर के एडिनशल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि देर रात बेटे के विवाद में पिता की हत्या की गई थी. हमने आरोपी इरफान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं चंदन नगर पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें