scorecardresearch
 

UP: 'जान प्यारी है या पैसे प्यारे...' संभल में 13 लाख की लूट के बाद बदमाशों ने व्यापारी से पूछा

यूपी के संभल में एक सर्राफा व्यापारी से 13 लाख रुपये लूट की वारदात हुई है. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमों का गठन किया गया है. जो कि जिले में अलग-अलग इलाकों में चेकिंग कर रही हैं. इसी बीच पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के संभल जिले में बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से 13 लाख रुपये लूट लिए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है. इस मामले में पुलिस के हाथ एक अहम सुराग लगा है.

गौरतलब है कि चंदौसी इलाके के रहने वाले सर्राफा व्यापारी दीपक रस्तोगी बुधवार रात को बनिया खेड़ा थाना क्षेत्र के गुमथल गांव से दुकान बंद करके बाइक से घर लौट रहे थे. गांव से निकलते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने उनको रोका और 12 लाख रुपये कीमत के सोने, चांदी के जेवर, 70 हजार रुपये, पर्स और मोबाइल फोन लूट लिया. इतना ही नहीं बदमाश मोटरसाइकिल की चाबी भी लेकर फरार हो गए. 

मौके पर पहुंचे एडिशनल एसपी

इसके बाद व्यापारी वापस गुमथल गांव पहुंचा और ग्रामीणों को वारदात की जानकारी दी. वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर बनी बनियाठेर थाना पुलिस और सीओ चंदौसी मौके पर पहुंच गए. साथ ही एडिशनल एसपी श्रीचंद भी कई थानों की पुलिस के साथ पहुंचे और व्यापारी से जानकारी ली. 

रेकी कर वारदात को दिया अंजाम

बदमाशों की धरपकड़ के लिए जिले भर में रेड अलर्ट जारी करते हुए अलग-अलग इलाकों में पुलिस चेकिंग कर रही है. पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं, जिसमें बदमाश वारदात को अंजाम देने से पहले रेकी करते दिख रहे हैं. 

जान प्यारी है या पैसे

सर्राफा व्यापारी दीपक रस्तोगी का कहना है, "शाम को दुकान बंद करके वापस घर लौट रहा था. गांव से आधा किलोमीटर दूरी निकलते ही बाइक सवार तीन बदमाशों ने तमंचा लगाया और 12 लाख कीमत के सोना-चांदी के जेवर और 70 हजार की नगदी वाला बैग लूट लिया. इसके अलावा मोबाइल फोन और पर्स भी छीन लिया. जाते समय बदमाशों ने धमकी देते हुए कहा कि जान प्यारी है या पैसे प्यारे"

(रिपोर्ट- अभिनव माथुर)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें