scorecardresearch
 

अकेले में मिलने बुलाती थी महिला, Honey Trap में फंसाकर ब्लैकमेल करने वाला गैंग चढ़ा पुलिस के हत्थे

फोन पर दोस्ती कर अकेले में मिलने वाली महिला और उसके 5 साथियों को पुलिस ने पकड़ा है. यह गैंग हनी ट्रैप में फंसाकर लोगों को ब्लैकमेल करती थी. मतलब लोगों का अश्लील वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर रुपये ऐंठने का काम गैंग का था.

X
बुलढाणा में पकड़ी गई हनी ट्रैप गैंग
बुलढाणा में पकड़ी गई हनी ट्रैप गैंग

हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल कर लोगों से वसूली करने वाले गैंग का महाराष्ट्र में पर्दाफाश हुआ है. गैंग की महिला सदस्य फोन के जरिए लोगों को अपनी बातों में फंसाती थी और फिर मिलने के लिए बुलाती थी. महिला की बातों में फंसकर जब कोई उससे मिलता था, तो उस व्यक्ति की अश्लील वीडियो बनाकर पूरा गैंग ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ लेता था.

हनी ट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला महाराष्ट्र के बुलढाणा शहर का है. यहां एक शख्स की सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से फोन पर बात चल रही थी. बातों-बातों में महिला ने युवक को मिलने के लिए बुलाया. महिला की बातों में फंस कर युवक महिला से मिलने पहुंच गया. तय जगह पर पहले से मौजूद महिला बिना कपड़ों के बैठे हुई मिली. महिला को इस हालत में देख युवक ने अपना संतुलन खो दिया और उसने भी अपने कपड़े उतार दिए.

जैसे ही युवक ने अपने कपड़े उतारे तभी अचानक से 5 लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने युवक का वीडियो बना लिया. वीडियो बनाने के बाद सभी उससे एक लाख रुपये की मांग करने लगे. गैंग ने युवक को धमकी देते हुए कहा कि अगर एक लाख रुपये नहीं दिए तो वे इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे. 

धमकी के बावजूद युवक ने गैंग को पैसे देने से मना कर दिया. जिसके बाद गैंग के लोगों ने युवक को जमकर पीटा और उसकी जेब में रखे साढ़े पांच हजार रुपये भी निकाल लिए. युवक ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी बुलढाणा पुलिस को दी.

युवक की शिकायत पर पुलिस ने तरंत एक्शन लेते हुए घटना के कुछ ही घंटों के बाद एक महिला सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस यह भी पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अब तक गैंग ने कितने लोगों को फंसाया है.

( रिपोर्ट - जका खान )

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें