scorecardresearch
 

'पत्नी-बच्चे को सास और साले ने मार डाला', खुलासा हुआ तो सन्न रह गया शिकायत करने वाला पति

महिला के पति ताबिश ने बताया कि वह सउदी अरब में था. तभी सास ने फोन पर बताया कि उसकी पत्नी और बच्चे का मर्डर हो गया है. इस पर उसने कहा कि पता करो कैसे क्या हुआ है. मामले में शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच करते हुए महिला और बच्चे को बरामद कर लिया. इसके बाद कई सनसनीखेज खुलासे हुए. 

X
पुलिस ने महिला और बच्चे को मेरठ से बरामद किया
पुलिस ने महिला और बच्चे को मेरठ से बरामद किया

UP News: बुलंदशहर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक को शक था कि उसकी पत्नी और बच्चे की हत्या साले (पत्नी के भाई) और सास ने मिलकर कर दी है. इसके साथ ही दोनों की लाश को कहीं फेंक दिया है. लेकिन पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए महिला और बच्चे को बरामद कर लिया है और कई सनसनीखेज खुलासे किए हैं.

पुलिस ने बताया कि महिला रूही नाज मेरठ में किराए पर रह रही थी. उसका पति से झगड़ा हो गया था. इस वजह से उसने ऐसा कदम उठाया.

इस सब के बीच पुलिस को एक बात और पता चली कि महिला का पति ताबिश अपनी पत्नी के लिए सउदी अरब से पैसा भेजता था. ये पैसा वह सास के बैंक अकाउंट में भेजता था. मगर उसका साला और सास बेटी को काम चलाने भर का ही पैसा देते थे. 

महिला के पति ताबिश ने बताया, "मैं सउदी अरब में था. तभी सास ने फोन करके बताया कि तुम्हारी पत्नी और बच्चे का मर्डर हो गया है. इस पर मैंने कहा कि आप पता करो कि कैसे और क्या हुआ है, क्योंकि वह तो तुम्हारे पड़ोस में ही किराये पर रहती है." 

इसके बाद कोतवाली नगर क्षेत्र में रूही नाज के भाई ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. उधर, महिला के पति ने अपनी सास और साले के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज करा दी.  

गुमशुदगी और हत्या की रिपोर्ट पर जांच शुरू की

पुलिस ने गुमशुदगी और हत्या की रिपोर्ट पर जांच शुरू की. इसकी विवेचना की जा रही थी, तभी सूचना मिली कि रूही नाज मेरठ में कहीं रह रही है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसको बच्चे के साथ बरामद कर लिया और पूरे मामले का खुलासा कर दिया.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें