scorecardresearch
 

Jharkhand: बहन के साथ छेड़छाड़ का भाइयों ने किया विरोध, दबंगों ने एक की हत्या की

गोड्डा में दबंगों ने दो भाइयों को जमकर पिटाई कर दी. इसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे भाई की हालत गंभीर है. दरअसल, पड़ोस गांव के रहने वाला दबंग मृतक की बहन के साथ राह चलते छेड़खानी करता था. इसकी इसकी शिकायत बहन ने अपने दोनों भाइयों से की. वे आरोपी को समझाने गए थे.

X
प्रतीकात्मक फोटो प्रतीकात्मक फोटो

झारखंड के गोड्डा में बहन से हो रही छेड़खानी का दो भाइयों ने विरोध किया. इस पर दबंगों ने उन पर हमला कर दिया. दोनों भाइयों को जमकर पीटा. एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा भाई घटनास्थल से कुछ दूर घायल अवस्था में मिला. मृतक का नाम सुनील कुमार मंडल है.

घटना नगर थाना क्षेत्र के पुनसिया गांव की है. जानकारी के मुताबिक, सुनील और अनिल की बहन के साथ पड़ोस के गांव का रहने वाला प्रकाश मंडल अक्सर छेड़खानी करता था. इसकी शिकायत बहन ने अपने दोनों भाइयों से की. इसके बाद मृतक सुनील और बड़ा भाई अनिल आरोपी को समझाने गया. 

बेरहमी से की पिटाई

दोनों भाइयों पर आरोपी प्रकाश ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया और बुरी तरह पीटा. अधिक चोट लगने की वजह से सुनील की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक को छोटे-छोटे दो बच्चे हैं. अनिल को आरोपी किडनैप कर साथ ले गए. 

आरोपियों ने अनिल को भी बुरी तरह पीटा. इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद पुलिस ने छानबीन की, तो अनिल घायल अवस्था में रामगढ़ रोड के एक झाड़ी से उसे बरामद किया गया. उसकी भी स्थिति गंभीर बताई जा रही है. 

मामले में पुलिस कहना है कि वारदात की शिकायत मिली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसमें दोषी पाए जाने पर आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

(रिपोर्ट- संतोष)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें