scorecardresearch
 

गुजरात: भाई ने चाकू से गोदकर की बहन हत्या, मां पर भी किया हमला

वडोदरा में एक शख्स ने चाकू से गोदकर अपनी बहन की हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया. बहन को मारने से पहने आरोपी ने मां पर भी हमला किया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चाकू से गोदकर बहन की हत्या
  • आरोपी ने मां पर भी किया हमला
  • पुलिस मामले की जांच में जुटी

गुजरात के वडोदरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर एक 24 साल के युवक ने अपनी बहन की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना बुधवार को हुई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी वडोदरा के एक कॉलेज में फोरेंसिक विज्ञान का छात्र है. यह घटना वडोदरा के वर्नामा में हुई.

बीमारी की वजह से वह अस्तपाल में भर्ती था. ऐसा माना जा रहा है कि आरोपी की दिमागी हालत ठीक नहीं है. वीडियो में वह शख्स चाकू दिखाकर उसकी बहन को बचाने की कोशिश करने पर लोगों को धमकाते भी दिख रहा है.   

पुलिस इंस्पेक्टर बीएन गोहिल ने बताया कि यह घटना 18 जून की है. वायरल वीडियो में आरोपी को पहले अपनी बहन को जमीन पर धकेलते और फिर उसे कई बार चाकू से हमला कर देता है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि आरोपी ने बहन  से पहले अपनी मां पर भी हमला किया था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.  

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घर पर रुपयों को लेकर विवाद चल रहा था. पुलिस ने बताया कि हमले के दौरान आरोपी को भी चोट लगी है जिसका अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद कर लिया है. पुलिस अधिकारी ने कहा कि गंभीर रूप से चोट पहुंचाने के आरोप में उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 326 के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें