scorecardresearch
 

'रुको अभी आती हूं...' विदाई के बाद रास्ते में दूल्हे से बोली दुल्हन, फिर फिल्मी स्टाइल में भाग गई

यूपी में शादी के बाद दूल्हन के भागने की हैरान कर देने वाली घटना आई है. दूल्हन ने भागने के लिए ऐसा फिल्मी सीन क्रिएट किया जिससे दूल्हा या उसके घरवाले ही नहीं जिले के लोग सन्न हैं. पीड़ित दूल्हे की शिकायत पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. जिनकी तलाश की जा रही है.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के बांदा में चट मंगनी पट ब्याह की घटना में एक युवक ठगी का शिकार हो गया. हैरानी की बात ये है कि दुल्हन ने भागने के लिए ऐसा फिल्मी सीन क्रिएट किया जिससे दूल्हा या उसके घरवाले ही नहीं जिले के लोग सन्न हैं. मामला पुलिस तक पहुंचा है. पुलिस लुटेरी दुल्हन व अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि महोबा तहसील के कुलपहाड़ के नौगांव निवासी मुरालीलाल बेटे मदनपाल की शादी के लिए लड़की खोज रहे थे. इसी बीच उनकी एक व्यक्ति से मुलाकात हुई. उसने लड़की दिखाने के लिए भरतकूप बुलाया. यहां एक परिवार की 2 लड़कियां दिखाई गईं लेकिन बात नहीं बनी. 

इस पर उसने दूसरे दिन 2 और लड़कियों को दिखाने के लिए अतर्रा थाना क्षेत्र में बुलाया. यहां लड़के ने 24 साल की एक लड़की को पसंद किया और शादी की बातचीत शुरू हो गई. 

लड़के वालों ने एक महीने बाद शादी की बात कही लेकिन लड़की दिखाने वाले ने उसी दिन शादी करने का प्रस्ताव रखा. साथ ही लड़की को गरीब बताकर जेवर और कपड़े खरीदने के लिए पैसों की डिमांड की. लड़के वालों ने विश्वास करके 50 हजार रुपये दे भी दिए. इसके बाद दिन में ही शादी भी हो गई.

इसके बाद वक्त आया विदाई का. मुरालीलाल का कहना है कि विदाई के वक्त दुल्हन की छोटी बहन और चाचा ने साथ चलकर दूल्हे का घर देखने की बात कही. उन्होंने ऑटो किया और रास्ते में दुल्हन की बहन के लिए कपड़े खरीदने के लिए रुक गए.

दुल्हन ने भी साथ जाने की बात कही. इसके थोड़ी देर बाद दोनों को खोजने के बहाने उसका चाचा भी चला गया. काफी देर तक इंतजार करने पर दूल्हे को पता चला कि वो ठगी का शिकार हो चुका है.

ऐसा होने पर दूल्हा और उनके परिवार वाले उस गांव पहुंचे जहां शादी हुई थी. यहां सभी लापता मिले. इस दौरान लोगों ने बताया इन लोगों ने इसी तरह कई परिवारों को शिकार बनाया है.

इस पर पीड़ित परिवार ने पुलिस में दुल्हन, उसकी बहन, चाचा और शादी तय कराने वाले शख्स के खिलाफ केस दर्ज कराया. बिसंडा थाना के थानाध्यक्ष आनंद कुमार ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है. 4 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें