scorecardresearch
 

फेसबुक पर प्यार, फिर सिंगर को प्रेग्नेंट छोड़ ब्वॉयफ्रेंड ज्वेलरी और कैश लेकर हुआ फरार

उत्तराखंड के एक युवक ने फेसबुक के जरिए पश्चिम बंगाल की गायिका को पहले प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसका यौन शोषण किया. इतना ही नहीं युवती जब गर्भवती हो गई तो आरोपी उसकी पिटाई कर उसके पैसे और गहने लेकर मौके से फरार हो गया.

X
न्याय के लिए दर-दर भटक रही है गायिका न्याय के लिए दर-दर भटक रही है गायिका

पश्चिम बंगाल के हुगली में कथित तौर पर युवक ने एक गायिका को अपने प्यार के जाल में फंसाया और ना सिर्फ उसका यौन शोषण किया, बल्कि उसे गर्भवती भी बना दिया. इतना ही नहीं, युवक महिला गायिका के घर से लाखों रुपये के गहने और कैश लेकर मौके से फरार हो गया. आरोपी युवक उत्तराखंड का रहने वाला है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के नैनीताल के रहनेवाले शीतल दीप जैन ने हुगली की रहने वाली सिंगर से पहले सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की और फिर उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया.

इसके बाद लड़की को विवाह का झूठा प्रलोभन देकर उसे गर्भवती बना दिया. इतना ही नहीं, गायिका को प्रेग्नेंट करने के बाद आरोपी युवक ने धोखे से उसे एंटी प्रेग्नेंसी पिल्स खिलाकर उसका एबॉर्शन करवा दिया. आरोपी युवक उसके लाखों रुपए के गहने और कैश लेकर चंपत हो गया. 

जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपी माता-पिता और मामा उसके घर पहुंच कर उसके साथ मारपीट करने लगे. अब गायिका न्याय पाने के लिए चंदननगर थाने से लेकर चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के आला अधिकारियों के दफ्तर की खाक छान रही है.

सिंगर ने बताया कि बचपन से ही उसे पशु-पक्षियों से काफी प्रेम है, इसलिए उसने अपने घर में 30 से ज्यादा कुत्ते पाल रखे हैं. इसी साल फरवरी महीने में उसने अपने घर में पाले गए पशु-पक्षियों की देखभाल के लिए फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा जिसमें उन्होंने एक शख्स की जरूरत बताई. 

फेसबुक पोस्ट देखकर नैनीताल के युवक ने उससे संपर्क किया. युवक के अच्छे व्यवहार के कारण युवती ने उसे अपने घर पर काम के लिए रख लिया. युवक ने अपने व्यवहार और आचरण से युवती और उसकी मां का दिल जीत लिया.

कुछ दिन बाद युवती और युवक में प्रेम हो गया और इस दौरान गायिका गर्भवती हो गई. जब इसकी जानकारी युवती ने युवक को दी और उसे शादी करने को कहा तो आरोपी बहाना बनाकर शादी की बात को टालता रहा.

पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने धोखे से गर्भनिरोधक दवाइयां खिलाकर उसका गर्भपात करवा दिया, जिसके बाद वह उस पर मानसिक और शारीरिक रूप से अत्याचार करता रहा. पिछले 8 जून को युवती और उसकी मां की गैरहाजिरी में युवक घर से सोने के गहने और नकदी लेकर फरार हो गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें