scorecardresearch
 

अमृतसर: पुलिस अफसर की कार में बम लगाते दिखे दो संदिग्ध, घटना CCTV में कैद

अमृतसर की पॉश कॉलोनी में रहने वाले पुलिस अफसर की कार में बम लगाया गया था. बम स्क्वाड ने समय रहते बम को अपने कब्जे में ले लिया है. सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्धों को कार में बम रखते देखा गया है. पुलिस दोनों की तलाश में जुटी हुई है.

X
अमृतसर में बम मिला
अमृतसर में बम मिला

अमृतसर की पॉश कालोनी रंजीत एवेन्यू इलाके में मंगलवार को एक इंस्पेक्टर की सरकारी गाड़ी में बम की सूचना मिलते ही सनसनी फैल गई. आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी गई. जिसके बाद पुलिस के आला अधिकारियों ने बम स्क्वाड को मौके पर बुलाया और मामले की जांच शुरू कर दी. बम स्क्वाड ने मौके पर पहुंचकर बम को अपने कब्जे में ले लिया है. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध युवक गाड़ी में बम लगाते सीसीटीवी में कैद हुए हैं. 

जानकारी के मुताबिक अमृतसर की सीआईए सेल में तैनात पुलिस अधिकारी दिलबाग सिंह की गाड़ी में ये बम रखा गया था. जब सुबह गाड़ी धोने वाला आया, तो विस्फोटक जमीन पर गिरा हुआ था. जिसके बाद सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह ने पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद एक बड़ी साजिश नाकाम हो गई. फिलहाल पुलिस इलाके के अन्य सीसीटीवी कैमरों की जांच कर बम लगाने वाले युवकों की पहचान कर तलाश में जुट गई है.

सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह का कहना है कि उन्हें मारने की धमकियां पहले भी दी जा रही थीं, जिसके बाद उन्हें सुरक्षा मिली हुई थी. कल रात उनकी गाडी में विस्फोटक लगा दिया गया.

वहीं अमृतसर के आईजी सुख चन सिंह गोल ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल मामले की जांच जारी है. पुलिस ने वाहन को रंजीत एवेन्यू से हटा लिया है. गाड़ी से जो डिवाइस मिला है, वह डेटोनेटर हो सकता है. उसे रात में करीब 2 बजे गाड़ी में लगाया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें