scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव के खिलाफ इस नेता ने फेसबुक पर की आपत्तिजनक बातें, केस दर्ज

बहुजन मुक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दानिश अली ने राजू श्रीवास्तव पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. जैसे ही पुलिस को इस नेता द्वारा की गई टिप्पणी के बारे में जानकारी मिली, पुलिस एक्शन में आ गई. एसपी ने संबंधित थाने को कार्रवाई के निर्देश दिए. आरोपी नेता के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

X
राजू श्रीवास्तव के खिलाफ दानिश अली ने आपत्तिजनक टिप्पणी की राजू श्रीवास्तव के खिलाफ दानिश अली ने आपत्तिजनक टिप्पणी की

यूपी के कौशांबी जिले में बहुजन मुक्ति पार्टी यानी BMP के प्रदेश अध्यक्ष दानिश अली ने कॉमेडियन Raju Srivastava के निधन के बाद उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की. नेता के पोस्ट करते ही लोगों ने उनको आड़े हाथों ले लिया. मामले की जानकारी होते ही एसपी हेमराज मीणा ने पिपरी पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए. पुलिस ने आरोपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

गौरतलब है कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव लंबी बीमारी से जूझते हुए बुधवार सुबह जिंदगी की जंग हार गए थे. उनके निधन की खबर मिलते ही देशभर में उनके प्रशंसकों के बीच शोक की लहर दौड़ गई. उनके चाहने वालों ने सोशल साइट्स पर शोक संवेदनाएं व्यक्त कीं. 

लोगों ने जताई नाराजगी 
इसी बीच Bahujan Mukti Party के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष दानिश अली ने Facebook पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. उनकी पोस्ट पर नजर पड़ते ही लोग आक्रोशित हो गए. लोगों ने उनकी टिप्पणी पर नाराजगी जताई.

किसी ने स्क्रीनशॉर्ट लेकर कौशांबी पुलिस को ट्विटर पर टैग कर दिया. इसे देखते ही एसपी हेमराज मीणा एक्शन में आ गए और पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए.

दानिश अली के खिलाफ केस दर्ज
दानिश अली पिपरी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. एसपी ने के निर्देश पर पिपरी एसओ ने आईटी एक्ट और धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में केस दर्ज किया है. अपर पुलिस अधीक्षक समर ने बताया "स्वर्गीय राजू श्रीवास्तव पर दानिश अली ने अशोभनीय टिप्पणी की थी. इस संबंध में आरोपी के खिलाफ पिपरी थाने में केस दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है, जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी."

दानिश अली के खिलाफ केस दर्ज
दानिश अली के खिलाफ केस दर्ज

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त को कार्डियक अरेस्ट आने के बाद से एम्स में भर्ती थे. उन्हें उस समय Cardiac Arrest आया था, जब वो एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे. पीएम मोदी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ सहित तमाम बड़े नेताओं और फिल्मी जगत की हस्तियों ने उनके निधन पर शोक जताया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें