scorecardresearch
 

'बदतमीजी मत करो...' लखनऊ में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता और पुलिस के बीच बहस का Video वायरल

लखनऊ में बीजेपी ऑफिस के बाहर पुलिस और बीजेपी की महिला कार्यकर्ता के बीच हुई बहसबाजी का वीडियो वायरल हुआ है. बीजेपी की महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पुलिस बेवजह उन्हें परेशान कर रही थी. वीडियो में जहां एक तरफ महिला कार्यकर्ता ने पुलिस को कहा कि वे उनसे बदतमीजी से बात ना करें. तो वहीं पुलिस भी उन्हें कानून का पाठ पढ़ाती दिखी.

X
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में बीजेपी की महिला कार्यकर्ता और ट्रैफिक पुलिस के बीच बहसबाजी का वीडियो वायरल हुआ है. जानकारी के मुताबिक, बीजेपी ऑफिस के बाहर खड़ी गाड़ियों का चालान काट रही थी. साथ ही जिन गाड़ियों के शीशों पर ब्लैक फिल्म लगी थी, उसे भी उतरवा रही थी. ट्रैफिक पुलिस की इस कार्रवाई का बीजेपी महिला कार्यकर्ता ने विरोध किया तो पुलिस भी उन्हें कानून का पाठ पढ़ाती दिखी.

बीजेपी की महिला कार्यकर्ता का आरोप है कि पुलिस उनके साथ बदतमीजी कर रही थी. वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिस वालों को कह रही है कि आपको गाड़ी से ब्लैक फिल्म निकालनी है तो निकाल लो. लेकिन बदतमीजी मत करो. तो वहीं, पुलिसकर्मी कहता है कि आपने गाड़ी में ब्लैक फिल्म लगाई ही क्यों है?

महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस जानबूझकर बीजेपी कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही थी. पुलिस ने हमसे ढंग से बात नहीं की. बताया जा रहा है कि बीजेपी की महिला कार्यकर्ता रायबरेली में एडवोकेट हैं. महिला ने बताया कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं के बेवजह चालान काटे गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि बीजेपी की महिला कार्यकर्ता किसी काम से बीजेपी ऑफिस आई थीं. इसी दौरान पुलिस ने उनकी गाड़ी को रोक लिया और गाड़ी से ब्लैक फिल्म उतारने लगी. तभी महिला कार्यकर्ता की पुलिस के साथ बहस शुरू हो गई. महिला ने कहा कि आप हमारे साथ बदतमीजी से बात नहीं कर सकते. पुलिस ने कहा कि आपने गाड़ी में ब्लैक फिल्म लगाई ही क्यों है? वहां मौजूद किसी शख्स ने इस बहसबाजी का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया. जानकारी के मुताबिक, ब्लैक फिल्म उतारने के बाद महिला को जाने दिया गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें