scorecardresearch
 

Bijnor: छात्रा ने बात करने से इनकार किया तो युवक ने मार दी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में युवक ने ट्यूशन से लौट रही छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा से बात करने की कोशिश कर रहा था, जब छात्रा ने उससे बात नहीं की तो गुस्से में घटना को अंजाम दे दिया. छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
युवक ने छात्रा को मारी गोली. (सांकेतिक तस्वीर)
युवक ने छात्रा को मारी गोली. (सांकेतिक तस्वीर)

यूपी के बिजनौर में एक युवक ने एकतरफा प्यार में छात्रा को गोली मार दी, इससे लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई है. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना के वक्त छात्रा ट्यूशन से लौट रही थी, तभी आरोपी ने रास्ते में रोक लिया और घटना को अंजाम दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को तमंचा समेत हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के अनुसार, आरोपी पड़ोस में रहता है और छात्रा से बात करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन छात्रा ने बात करने से मना कर दिया. इसी बात से गुस्से में आकर उसने तमंचा निकाला और छात्रा को गोली मार दी. जिसके बाद छात्रा लहूलुहान होकर गिर गई.  आसपास के लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. पुलिस ने आरोपी युवक गजेंद्र को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने उसके पास से तमंचा भी बरामद कर लिया है.

आरोपी को भेजा जाएगा जेल

SP पूर्वी बिजनौर मदन सिंह मार्छल ने बताया कि आरोपी युवक से पूछताछ की जा रही है. वह लड़की से बात करने की कोशिश कर रहा था. आरोपी गांव का ही रहने वाला है और पड़ोस में रहता है. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और जेल भेजने की तैयारी है. फिलहाल छात्रा अस्पताल में भर्ती है. उसके बयान दर्ज किए जाएंगे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें