scorecardresearch
 

Bihar: हाथ में थी शराब और साथ में कॉलगर्ल...अस्पताल में मौज करते पकड़ा गया मर्डर का आरोपी

वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष को खबर मिली कि सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती है. इसके बाद हुई छापेमारी में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में में पार्टी करता मिला. पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को बुला रखी थी

X
शराब और कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया कैदी
शराब और कॉलगर्ल के साथ पकड़ा गया कैदी

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर बेशक आम आदमी बेहाल हो, लेकिन जेल में कैदियों और अपराधियों की मौज है. हालत ये हैं कि  जेल में बंद सजायाफ्ता कैदी कॉलगर्ल के साथ मौज करते पकड़े जा रहे हैं. दरअसल वैशाली के पुलिस अधीक्षक मनीष को खबर मिली कि सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में रात के अंधेरे में कैदियों की रंगीन पार्टी होती है.

खबर पर देर रात अस्पताल में छापेमारी हुई. छापेमारी के दौरान कैदी वार्ड में बंद कैदी गायब मिले. जांच हुई तो हत्या के मामले में सजायाफ्ता कैदी वार्ड की बजाय अस्पताल के नशा मुक्ति केंद्र के एसी कमरे में में पार्टी करता मिला. पार्टी करने वाले कैदी ने बाकायदा शराब के साथ कॉल गर्ल को बुला रखी थी, जिसे मौके से गिरफ्तार कर लिया गया. 

बताया जा रहा है कि हत्या के एक मामले में बंद कैदी ने जेल ड्यूटी पर तैनात पुलिसवालों के साथ अस्पताल के वार्ड बॉय से सेटिंग कर रखी थी. रात हुई तो कैदी अपने वार्ड से निकल VIP इंतजाम वाले नशा मुक्ति केंद्र के कमरे में पहुंच जाता था. वार्ड में लड़की और शराब का इंतजाम होता था. इसके बाद पार्टी शुरू हुई हो जाती थी. 

गनीमत ये रही कि कैदियों की मौज वाले इस इंतजाम की खबर किसी ने जिले के पुलिस अधीक्षक को दे दी. देर रात नगर थाने और SDPO की टीम की छापेमारी हुई तो मौके से कॉलगर्ल के साथ कैदी मौज करता पकड़ा गया. पुलिस ने इस मामले में ड्यूटी पर तैनात 4 जवानों के साथ अस्पताल के वार्ड में तैनात वार्ड बॉय को हिरासत मे ले लिया है.   

इस हैरतअंगेज खुलासे के बाद अहले सुबह आलाअधिकारियों की टीम आरोपियों के पूछताछ करने और मामले की पड़ताल करने थाने पहुंची. जिले के SP खुद कैदियों के इस VIP इंतजाम वाले मामले की पड़ताल करते दिखे.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें