scorecardresearch
 

Begusarai: 30 KM तक खेला खूनी खेल, पुलिस ने जारी किया संदिग्ध हमलावरों का Video

बिहार के बेगूसराय में ताबड़तोड़ फायरिंग कर 10 लोगों को घायल करने के मामले में अब पुलिस ने संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर जारी की है. पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. मगर, वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं.

X
संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर जारी
4:19
संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर जारी

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार को हुए गोलीकांड में पुलिस ने चार संदिग्ध हमलावरों की तस्वीर जारी की है. ये सीसीटीवी फुटेज से निकाली गई हैं, जिसमें दो-दो की संख्या में संदिग्ध हमलावर दो बाइकों पर सवार नजर आ रहे हैं.

पुलिस को शक है कि इन्होंने ही बेगसूराय के चार थानों क्षेत्रों में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई हैं. इस घटना के बाद मुख्य विपक्षी दल बीजेपी लगातार नीतीश सरकार पर हमलावर है. वहीं, सरकार भी एक्शन में नजर आ रही है.

अब तक इस मामले में सात पुलिसकर्मियों को निलंबित किया जा चुका है. कानून व्यवस्था को लेकर बिहार की राजनीति गर्म है.

10 लोगों को मारी गई गोली 
दो बदमाशों ने मंगलवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे नेशनल हाइवे 28 पर चार थाना क्षेत्रों में जमकर खूनी तांडव मचाया. बदमाशों ने 10 लोगों को गोली मारी, जिसमें से 31 साल के चंदन कुमार की मौत हो गई है.

करीब 30 किलोमीटर के क्षेत्र में दो बंदूकधारी गोलियां बरसाते रहे. जो भी सामने आया उसे निशाना बनाते हुए चार थाना क्षेत्रों से गुजरे. मगर, पुलिस न तो वारदात के दौरान उन्हें रोक पाई और न ही अब तक उनका कोई सुराग लगा पाई है.

पुलिस ने की नाकेबंदी 
बदमाश फुलवरिया, बछवाड़ा, तेघडा और चकिया थाना इलाकों मे फायरिंग करते हुए आराम से फरार हो गए. घटना के बाद पुलिस ने पूरे शहर को सील कर दिया. पटना, समस्तीपुर, खगडिया, नालंदा, लखीसराय जिलों में नाकेबंदी की गई है. एसपी से लेकर आईजी तक सड़कों पर आ गए हैं और ताबड़तोड़ दबिश दी जा रही है.

अब तक पुलिस के हाथ खाली
बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमें बनाई गई हैं. बेगसूराय के साथ ही आस-पास के कई जिलों में सघन तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. हालांकि, वारदात के 24 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली ही हैं. बीजेपी के तमाम नेता बेगूसराय का दौरा कर रहे हैं और घायलों से जाकर मिल रहे हैं.

मुख्यमंत्री बोले- एक-एक चीज की जांच होगी
वहीं इस मामले को लेकर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी अब बयान दिया है. उन्होंने कहा, 'हमने अधिकारियों को कह दिया है कि एक-एक चीज पर नजर रखें. मैं तो कह ही रहा हूं कि एक बार हो गया, तो समझ लीजिए कि कहीं भी कुछ भी हो सकता है. बेगूसराय घटना की एक-एक चीज की पूरी जांच होगी. हमने सबको सचेत किया है.'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें