scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग से छेड़छाड़ का किया विरोध तो दो महिलाओं की चाकुओं से गोदकर दिनदहाड़े हत्या

बिहार के गया (Gaya Bihar) जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) से एक युवक ने छेड़छाड़ कर दी थी. इस बात की शिकायत लेकर लड़की के घर से दो महिलाएं युवक के घर पहुंचीं तो युवक ने उनके साथ मारपीट की.

X
दो महिलाओं की चाकुओं से गोदकर दिनदहाड़े कर दी हत्या. (Representative image) दो महिलाओं की चाकुओं से गोदकर दिनदहाड़े कर दी हत्या. (Representative image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार के गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र का मामला
  • लोजपा नेता बोले- इस सरकार में कुछ भी हो सकता है

बिहार के गया (Bihar Gaya) जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ छेड़छाड़ का विरोध करने पर 2 महिलाओं की चाकू गोदकर हत्या (Double Murder in Bihar) कर दी गई. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम (Post-Mortem) के लिए भेज दिए. वहीं कई नेता पीड़ितों के घर पहुंचे. इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

जानकारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि बिहार के गया जिले के खिजरसराय थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की खेत पर गई थी. उसी दौरान गांव के युवक मुकेश कुमार ने उससे छेड़छाड़ कर दी थी. लड़की ने इसकी सूचना घर वालों को दी. इसके बाद घर की दो महिलाओं ने आरोपी के घर जाकर शिकायत की. इस पर आक्रोशित युवक ने महिलाओं के साथ मारपीट की और चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए. इससे घटनास्थल पर ही दोनों महिलाओ की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Surat: मां-बेटी से रेप के बाद मर्डर में दोषी को फांसी की सजा, 56 सेकंड का फुटेज बना टर्निंग प्वाइंट

डबल मर्डर की घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना मिलते ही खिजरसराय थाने की पुलिस (Police) घटनास्थल पर पहुंची. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. मृतकों के परिजन ने बताया कि घर की नाबालिग लड़की सुबह खेत पर गई थी. इसी दौरान गांव के ही मुकेश कुमार ने उससे छेड़छाड़ कर दी थी. लड़की वहां से भागकर घर पहुंची और जानकारी घर पर दी. इसके बाद घर से दो महिलाएं आरोपी के घर पर उसके परिजन को चेताने गईं थीं, तभी आरोपी युवक ने महिलाओं के साथ मारपीट की, जब महिलाएं घर से भागने लगीं तो आरोपी युवक मुकेश यादव ने चाकू से हमला कर हत्या कर दी.

मृतकों को परिजन का आरोप- पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

मृतक महिलाओं के परिजन का आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है. घटना की सूचना के बाद लोजपा के प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह सहित कई नेता पीड़ितों के घर पहुंचे और परिजन को सांत्वना दी. लोजपा के प्रदेश महासचिव अरविंद सिंह ने कहा कि इस सरकार में कुछ भी हो सकता है. जब दिनदहाड़े गांव में इस तरह की घटना हो सकती है.

अरविंद सिंह ने इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है. गया के एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि गया जिले के खिजरसराय थाना के अंतर्गत दो महिलाओं की चाकुओं से हत्या कर दी गई. पुलिस इस मामले पर गंभीरता से कार्रवाई कर रही है. आरोपी को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें