scorecardresearch
 

मां करती है प्राइवेट जॉब, पिता की हो चुकी मौत; बेटी का हुआ रेप और रेल पटरी पर मिली लाश

Delhi News: मूल रूप से बिहार के आरा जिले का रहने वाला एक परिवार दिल्ली से सटे फरीदाबाद में रहता है. इस परिवार के मुखिया की तीन महीने पहले मौत हो चुकी. अब घर की महिला ने जैसे-तैसे एक प्राइवेट जॉब करके परिवार को पटरी पर लाना शुरू किया था कि बीते दिन उसकी 12 साल की बेटी को दरिंदों ने रेप कर शिकार बनाया और लाश को रेल पटरी पर फेंक दिया.

X
दुष्कर्म के बाद 12 साल की मासूम को मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर)
दुष्कर्म के बाद 12 साल की मासूम को मार डाला. (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दुष्कर्म के बाद 12 साल की मासूम को मार डाला
  • रेलवे ट्रैक के किनारे मिली बच्ची की लाश

हरियाणा के फरीदाबाद स्थित सेक्टर-4 में 12 साल की बच्ची को रेप के बाद मार डाला गया. इस जघन्य वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने लाश को रेल पटरी पर फेंक इस घटना को कत्ल की शक्ल देने की कोशिश भी की. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात 9 बजे लड़की अपने घर के नजदीक किसी काम से गई हुई थी. काफी देर तक वापस नहीं आयी तो घरवालों ने तलाश शुरू की. इसी दौरान कुछ लोगों ने बताया कि उस लड़की का शव रेलवे ट्रैक के पास पड़ा है. मौके पर जाकर देखा गया तो बच्ची के कई अंगों से खून बह रहा था और कपड़े भी अस्त व्यस्त थे. 

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल भेजवा दिया. वहीं, मृतका के पोस्ट्मॉर्टम के बाद विसरा रिपोर्ट जांच के लिए रोहतक भेज दी है. इस मामले में हत्या रेप और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

पीड़ित परिवार मूल रूप से बिहार के आरा जिले का रहने वाला है. बच्ची के पिता की हाल ही में तीन महीने पहले मौत हो गई थी. पीड़िता के घर उसकी मां चलती है, जो किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है. बताया गया कि जिस दिन यह घटना हुई, उस दिन मृतका की मां अपने भाई को रखी बांधने दिल्ली गई हुई थी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें