scorecardresearch
 

बिहार: नाबालिग के साथ दरिंदगी, विरोध करने पर हाथ तोड़ा, फिर आंख फोड़ने की कोशिश की

बेतिया में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता का कहना है कि आरोपियों ने उसका एक हाथ तोड़ दिया और आंख भी फोड़ने की कोशिश की. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

X
(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार में बेतिया के मझौलिया थाना क्षेत्र में 12 साल की नाबालिग लड़की के साथ दो लड़कों ने कथित गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. दुष्कर्म के बाद आरोपियों ने पीड़िता का हाथ तोड़ दिया और बुरी तरह से पीटा. लड़की को मरा हुआ समझ खेत में फेंककर वे फरार हो गए. दोनों आरोपी नाबालिग बताए जा रहे हैं.

नाबालिग लड़की बकरी चराने खेत गई थी. वहीं गांव के ही दो लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इस दौरान आरोपियों ने लड़की का एक हाथ तोड़ा, साथ ही आंख फोड़ने की कोशिश भी की. इस घटना के बाद गांव में गुस्से का माहौल है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

पीड़िता किसी तरह से घर पहुंची और उसने परिजनों को आपबीती बताई. तुरंत ही थाने में मामला दर्ज कराया गया. बच्ची को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उससे बकरी खरीदने के बहाने बात शुरू की, फिर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया.

पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी बकरी चराने गई थी, तभी गांव के दो लड़के आए और उनके साथ दरिंदगी की. उसका एक हाथ तोड़कर अधमरा कर दिया. जब लड़की की नाक और मुंह से खून आया तब ये लोग वहां से भाग गए. इस मामले में बेतिया के एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि दुष्कर्म के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

(रिपोर्ट- रामेंद्र गौतम)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें