scorecardresearch
 

चल रही थीं शादी की रस्में और निकलनी थी बारात, तभी आकर छोटे भाई ने दूल्हे का मार दिया चाकू

बिहार के बेतिया में लोग उस वक्त हैरान रह गए जब एक परिवार में शादी के दौरान बारात निकलने से ठीक पहले दूल्हे के छोटे भाई ने उसपर हमला कर दिया. इस हमले में दूल्हा बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

X
दूल्हे को चाकू मारकर छोटे भाई ने किया घायल दूल्हे को चाकू मारकर छोटे भाई ने किया घायल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दूल्हे को चाकू मारकर छोटे भाई ने किया घायल
  • पुलिस ने आरोपी भाई को जेल भेजा

बिहार के बेतिया में एक घर में शादी के कार्यक्रम के दौरान जो हुआ वो जानकर आप हैरान रह जाएंगे. घर से बारात निकलनी थी लेकिन उससे पहले ही दूल्हे के छोटे भाई ने हमला कर अपने बड़े भाई को अस्पताल पहुंचा दिया. हालांकि दूल्हे की जान बच गई और इलाज के बाद फिर से उसकी बारात निकली जबकि छोटा भाई हवालात पहुंच गया.

घटना नवलपुर थाना क्षेत्र के ढ़ढवा भवनीपुर गांव की है, जहां गुरुवार की शाम को शादी की रस्में चल रही थीं. इस दौरान रोशन पाठक ने अपने बड़े भाई दीपक पाठक को चाकू से गोद दिया.  परिजनों ने दूल्हे को इलाज के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र योगापट्टी में भर्ती कराया.

बारात निकलने के दौरान अचानक छोटे भाई द्वारा अपने बड़े भाई (दूल्हा)  पर हमला करने के बाद वहां अफरातफरी मच गई. एक तरफ परिजनों ने जहां दूल्हे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया वहीं दूसरी तरफ वहां मौजूद लोगों ने दूल्हे के आरोपी भाई को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. इलाज के बाद दीपक पाठक की बारात निकली.

इस मामले को लेकर नवलपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दीपक पाठक के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी रौशन पाठक उर्फ छोटा डॉन को जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक बड़े भाई पर हमला करने वाला आरोपी नशे का आदी है.

(इनपुट- रमनेंद्र कुमार गौतम)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें