scorecardresearch
 

बरेली में चोरी का अनोखा मामला, डिपो से रोडवेज बस को ही लेकर भाग गया चोर, ड्राइवर सस्पेंड

उत्तर प्रदेश के बरेली (UP Bareilly) में चोरी का अनोखा मामला सामने आया है. यहां चोरों ने डिपो पर खड़ी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की बस को ही चुरा लिया. मामला सामने आने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने लापरवाही के आरोप में चालक को सस्पेंड कर दिया है.

X
बरेली रोडवेज बस अड्डा.
बरेली रोडवेज बस अड्डा.

अभी तक आपने लग्जरी गाड़ियों, बाइक, स्कूटर, साइकिल आदि की चोरी के बारे में सुना होगा, लेकिन बरेली में एक अलग ही मामला सामने आया है. चोरों ने उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन विभाग की बस को स्टैंड से ही चोरी कर लिया. रोडवेज बस चोरी होने के बाद चालक को सस्पेंड कर दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, बरेली के व्यस्ततम सैटेलाइट रोडवेज बस अड्डे से यूपी रोडवेज की बस संख्या UP25 AT5255 को चोरों ने चोरी कर लिया. घटना का पता चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया. मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा तो बस की तलाश के लिए छानबीन शुरू हुई.

इसके बाद रोडवेज बस बदायूं जिले के दातागंज इलाके में लावारिस हालत में खड़ी मिली. इसके बाद छानबीन की गई तो पता चला कि परिचालक की लापरवाही की वजह से बस चोरी हुई है.

लखनऊ तक पहुंची खबर, अफसरों में मचा हड़कंप

परिवहन अधिकारियों ने कार्रवाई करते हुए चालक को सस्पेंड कर दिया है. इस पूरी घटना की जानकारी लखनऊ मुख्यालय तक पहुंची. इसके बाद बरेली परिवहन विभाग के अधिकारियों में हड़कंप मच गया.

बता दें कि नियमित रूप से रोजाना रोडवेज बसों को तय रूट पर पहुंचने के बाद कार्यशाला में पहुंचा दिया जाता है, लेकिन बीती रात इस घटना के बाद रोडवेज क्षेत्र में सुरक्षा को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं. आखिर इतनी कड़ी सुरक्षा और सीसीटीवी होने के बावजूद रोडवेज बस चोरी कैसे हो गई.

रोडवेज के आरएम आर के त्रिपाठी ने कहा कि बीती रातचालक बस को अड्डे पर खड़ा करके चले गए. इसके बाद पता चला बस चोरी हो गई. हम लोगों ने बस की तलाश की और उसे बरामद कर लिया गया है. लापरवाही के आरोपी में चालक को सस्पेंड कर दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें