scorecardresearch
 

बारामती: आंख में मिर्च डाल लूटे 12 लाख के गहने, एक दिन पहले ही व्यापारी ने खोली थी दुकान

महाराष्ट्र के बारामती में बाइक सवार चोरों ने 12 लाख के गहने लूट लिए. ज्वेलरी ने एक दिन पहले ही अपनी नई दुकान खोली थी और बैग लेकर घर जा रहा था.

चोरों ने लूटे गहने (सांकेतिक तस्वीर) चोरों ने लूटे गहने (सांकेतिक तस्वीर)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र के बारामती में गहनों की लूट
  • व्यापारी से 12 लाख के गहने लूटे गए

महाराष्ट्र के बारामती से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां बाइक सवार चोरों ने एक ज्वेलरी की दुकान चलाने वाले व्यापारी को लूट लिया और 12 लाख रुपये के गहने चुरा लिए. खास बात ये है कि एक दिन पहले ही व्यक्ति ने अपनी नई दुकान खोली थी और 24 घंटे के भीतर ही चोरी हो गई. 


बारामती के वडगांव निंबालकर इलाके में अब इस मामले में केस दर्ज किया गया है. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, पलसी गांव में बालाजी कुलथे ने दशहरे के मुहूर्त पर सोने-चांदी की दुकान कोली थी. उद्घाटन के दूसरे ही दिन जब बालाजी अपने घर जा रहा था, तब पल्सर पर सवार होकर पीछे से तीन लड़के आए. 

देखें: आजतक LIVE TV


तीनों ने व्यापारी की आंख में मिर्च पाउडर डाला और हाथ में ज्वेलरी का जो बैग था उसे लेकर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, बैग में करीब 12 लाख रुपये की ज्वेलरी थी. 

इस घटना के बाद व्यापारी ने अपने भाई को फोनकर घटना की जानकारी दी. जिसने तुरंत चोरों के पीछे दौड़ने की कोशिश की, लेकिन चोरों ने हवाई फायर कर दिया. बाद में इस घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई. 

फायरिंग की वारदात होने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, घेराबंदी कर चोरों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन सफल नहीं हो पाए. अब पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और केस की जांच की जा रही है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें