scorecardresearch
 

UP: बांदा में नाबालिग रेप पीड़िता ने दिया बच्चे को जन्म! फूफा के भाई ने दिया था वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ फूफा के भाई ने रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इस बात का पता लड़की के परिजन को तब चला, जब लड़की ने 9 महीने बाद बच्चे को जन्म दिया. परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की है.

X
नाबालिग के साथ किया रेप. (Representational image) नाबालिग के साथ किया रेप. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के बांदा जिले की घटना
  • पुलिस ने केस दर्ज कर शुरू की मामले की जांच

Banda News: यूपी के बांदा में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. रिश्ते में लड़की के फूफा ने शादी का झांसा देकर नाबालिग लड़की के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. जब लड़की प्रेग्नेंट हो गई और उसने शिशु को जन्म दिया तो लड़की के परिजन के होश उड़ गए. अब आरोपी शादी की बात से मुकर रहा है. लड़की के परिजन ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस के मुताबिक, लड़की कुछ दिन पहले रिश्तेदारी में गई थी. उसी दौरान आरोपी ने लड़की को अपनी बातों में फंसा लिया. पुलिस ने केस दर्ज जांच शुरू कर दी है. यह मामला तिंदवारी थाना क्षेत्र का है.

पुलिस से की गई शिकायत में लड़की के परिजन ने कहा कि पीड़िता रिश्तेदारी में गई थी. जहां शादी का झांसा देकर फूफा के छोटे भाई ने उसके साथ गलत काम किया. इसके बाद लड़की प्रेग्नेंट हो गई. इस बारे में लड़की के परिजन को पता तब चला, जब 9 महीने बाद उसने शिशु को जन्म दिया. इसके बाद लड़की से पूछताछ की गई. जब लड़की के परिजन ने आरोपी के घरवालों से बात की तो उन्होंने इनकार कर दिया. लड़की के परिजन ने पुलिस से शिकायत कर आरोपी पर सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इस बारे में बांदा के DSP आनंद कुमार पांडेय ने कहा कि तिंदवारी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने सूचना दी थी कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ शादी का झांसा देकर उन्हीं के एक रिश्तेदार ने यौन उत्पीड़न किया है, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई. अब आरोपी शादी से इनकार कर रहा है. जान से मारने की धमकी दे रहा है. इस संबंध में गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें