scorecardresearch
 

बजरंग दल कार्यकर्ता पर हमला करने वाला अरेस्ट, दूसरे आरोपी पर 10 हजार का इनाम

सहारनपुर में बजरंगदल कार्यकर्ता प्रशांत सैनी पर जानलेवा हमला करने वाले मुख्य आरोपी अमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. छह युवकों ने प्रशांत पर तलवार से हमला कर दिया था.

X
हमले के आरोपी अमन को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
हमले के आरोपी अमन को पुलिस ने किया गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बजरंग दल कार्यकर्ता पर हमला करने वाला गिरफ्तार
  • दूसरे आरोपी पर 10 हजार का इनाम रखा

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रशांत सैनी पर जान लेवा हमला करने वाले एक आरोपी अमन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं दूसरे आरोपी आलीशान पर 10 हजार रुपये का इनाम रखकर उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों को भी जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

थाना कोतवाली देहात क्षेत्र में सोमवार को बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रशांत सैनी के साथ कुछ युवकों ने मारपीट की थी. पीड़ित ने दो नामजद के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. जिसमें एक की गिरफ्तारी कर ली गई है. दूसरे पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मामला दर्ज किया है. 

बता दें, प्रशांत के भाई राहुल सैनी ने पुलिस को बताया था कि सोमवार दोपहर प्रशांत चिलकाना रोड स्थित एक निजी स्कूल में बच्चों को लेने गया था. स्कूल के गेट पर प्रशांत की बाइक खराब हो गई. जिसके बाद प्रशांत ने अपने भाई राहुल को फोन करके दूसरी बाइक लाने के लिए कहा.

जब राहुल बाइक लेकर उसके पास पहुंचा तो अचानक पांच से छह युवकों ने प्रशांत पर तलवारों से हमला कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने स्कूल पर लगे सीसीटीवी की फुटेज कब्जे में लेकर जांच की. जिसमें अमन नाम के एक युवक की पहचान हो पाई थी. गिरफ्त में आए अमन से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने साफ कर दिया है दोषियों से सख्ती से निपटा जाएगा. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें