scorecardresearch
 

कॉलेज में घुसकर छात्रों की पिटाई का Video वायरल, बजरंग दल और विहिप पर लगा आरोप

सूरत में मुस्लिम छात्रों को पीटा गया है. मारपीट करने वाले बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोग बताए जा रहे हैं. दलों ने छात्रों की पिटाई लव जिहाद फैलाने के आरोप में की है. घटना का वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है. कॉलेज प्रबंधन ने दलों के इस आरोप को सिरे से खारिज किया है.

X
कॉलेज कैंपस में घुसकर छात्रों से मारपीट.
कॉलेज कैंपस में घुसकर छात्रों से मारपीट.

गुजरात के सूरत से मुस्लिम छात्रों के साथ मारपीट किए जाने का वीडियो सामने आया है. छात्रों के साथ कॉलेज के अंदर घुसकर दर्जनों लड़के लात-घूंसे बरसा रहे हैं. कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राएं भी मौक पर मौजूद हैं.

मगर, कोई भी पिटने वाले दोनों छात्रों की मदद के लिए आगे नहीं आता है. छात्रों को पीटने वाले बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के लोग बताए जा रहे हैं. दलों का कहना है कि कॉलेज में लव जिहाद फैलाया जा रहा है. वहीं, इस आरोप को कॉलेज प्रबंधन ने सिरे से खारिज किया है.

मुस्लिम छात्रों को पीटे जाने का वीडियो सूरत के अलथान इलाके में मौजूद महावीर कॉलेज का बताया जा रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मुंह पर कपड़ा बांधे दर्जनभर से ज्यादा लोग कॉलेज कैंपस में घुसते हैं और दो छात्रों के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं. 

देखें वीडियो...

 

 

आरोपी पहले छात्र को पकड़कर अलग करते हैं, फिर उसे घेरकर पीटना शुरू कर देते हैं. जैसे ही दूसरा छात्र उनकी पकड़ में आता है, तो उसे भी बुरी तरह से पीटने लगते हैं. इस दौरान कैंपस में मौजूद दूसरे छात्र-छात्राएं दोनों को पिटता देखते रहते हैं, लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आग नहीं आता है.

घसीटते हुए ले गए कैंपस से बाहर, वहां भी पीटा

घटना का जो वीडियो सामने आया है, उसमें दिखाई देता है कि छात्रों को पीटे जाने के दौरान कॉलेज की महिला स्टाफ वहां पहुंचती हैं. वह इस तरह की गुंडागर्दी का विरोध करती हैं. तभी एक युवक महिला से बात करता है और फिर आरोपियों से पिटते छात्र को बाहर ले जाने का बोलता है. वीडियो में नजर आ रहा है कि कैंपस के बाहर ले जाकर भी छात्रों को साथ बेरहमी से मारपीट की गई है.

लव जिहाद का लगाया आरोप

मारपीट करने वाले विश्व हिंदू परिषद और बजरंगदल के कार्यकर्ताओं ने कॉलेज कैंपस में लव जिहाद फैलाने का आरोप मुस्लिम छात्रों पर लगाया है. दलों का कहना है कि कॉलेज में लव जिहाद फैलाया जा रहा है, लेकिन कॉलेज प्रबंधन का इस ओर कोई ध्यान नहीं है. वहीं, कॉलेज प्रबंधन ने लव जिहाद के बात को सिरे से खारिज किया है.

श्रद्धा मर्डर केस से जोड़ा

विश्व हिंदू परिषद मुस्लिम छात्रों की पिटाई को सेल्फ डिफेंस बता रहा है. विहिप का कहना है कि श्रद्धा मर्डर केस को लेकर सेल्फ डिफेंस में यह कार्यवाही की गई है.

(रिपोर्ट -  दिव्येश त्रिवेदी)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें