scorecardresearch
 

बिजनौर: बहन के पीछे जबर्दस्ती पड़ा था युवक, भाई ने अकेले में बुलाकर गला काट डाला

UP News: बिजनौर में युवक ने अपनी बहन के कथित प्रेमी की जान ले ली. आरोपी बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज था. हैरान कर देने वाले इस मामले की पुलिस जांच कर रही है.

X
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शव को छिपाने के लिए नाले में डाला
  • बहन के प्रेम-प्रसंग से नाराज था भाई
  • घर बुलाकर दिया वारदात को अंजाम

उत्तर प्रदेश में बिजनौर से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. बहन के कथित प्रेम-प्रसंग से नाराज भाई ने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या कर डाली और शव को छिपाने के लिए नाले में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

यह घटना नजीबाबाद के गांव कोटकादर की है. जानकारी के मुताबिक, मृतक के पिता इकबाल सिंह ने पुलिस को सूचना दी कि उसके बेटे जिसान को गांव का ही नजीम घर से बुलाकर ले गया था. इसके बाद रात में उसकी लाश नाले में पड़ी मिली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नाले से बाहर निकाला और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. लाश के गले पर निशान थे, जैसे किसी धारदार चीज से काटा गया हो. पुलिस ने इकबाल सिंह की तहरीर पर आरोपी नजीम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. बाद में उसे अरेस्ट कर लिया गया.

बिजनौर के पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह के अनुसार, पूछताछ में नजीम ने बताया कि जिसान उसकी बहन से जबर्दस्ती प्यार करता था. उसने कई बार इसका विरोध किया. उसे समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह लगातार उसकी बहन से संपर्क बढ़ा रहा था, जो उसको पसंद नहीं था. कई बार समझाने के बाद भी जब वह नहीं माना तो उसने उसे घर से बुलाकर बातचीत के दौरान गला काटकर हत्या कर दी और शव को नाले में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें