scorecardresearch
 

आंध्र: एयरपोर्ट पर विधायक के बेटे की एंट्री रोकी तो कट गए नल कनेक्शन!

एयरपोर्ट अथॉरिटी मैनेजर सुनील ने विधायक के डिप्टी मेयर बेटे अभिनय रेड्डी और उनके पीए को एयरपोर्ट में एंट्री देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. इसके बाद ही कर्मचारियों के नलों में पानी आना बंद हो गया.

एयरपोर्ट स्टाफ के घरों में पानी सप्लाई के अलावा उन्हें ड्रेनेज से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है. एयरपोर्ट स्टाफ के घरों में पानी सप्लाई के अलावा उन्हें ड्रेनेज से जुड़ी समस्याओं का भी सामना करना पड़ रहा है.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंत्री सत्यनारायण और टीटीडी अध्यक्ष सुब्बारेड्डी का स्वागत करने पहुंचे थे
  • एयरपोर्ट अथॉरिटी के मैनेजर ने एंट्री देने से ही इनकार किया
  • वाईएसआर कांग्रेस विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे हैं अभिनय

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एयरपोर्ट पर एंट्री न देने से नाराज विधायक के बेटे पर एयरपोर्ट के कर्मचारियों के नल कनेक्शन कटवाने का आरोप लगा है.

मामला तिरुपति के रेनीगुंटा एयरपोर्ट का है. यहां पिछले हफ्ते वाईएसआर कांग्रेस विधायक बी करुणाकर रेड्डी के बेटे और डिप्टी मेयर अभिनय रेड्डी मंत्री बोत्सा सत्यनारायण और तिरुमला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) अध्यक्ष वाईवी सुब्बारेड्डी का स्वागत करने पहुंचे थे. मंत्री सत्यनारायण एक कबड्डी प्रतियोगिता के समापन पर पहुंचे थे.

एयरपोर्ट अथॉरिटी मैनेजर सुनील ने अभिनय रेड्डी और उनके पीए को एयरपोर्ट में एंट्री देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उनके बीच तीखी नोकझोंक हुई थी. 

नगर निगम की सफाई- पाइपलाइन में कचरा फंसा
विवाद बढ़ने के बाद विधायक के बेटे और डिप्टी मेयर सत्यनारायण पर एयरपोर्ट स्टाफ की नल सप्लाई कटवाने का आरोप लग रहा है. 
हालांकि नगर निगम का दावा है कि पाइपलाइन में कुछ फंस जाने के कारण सप्लाई रुकी है. कर्मचारियों को खराब ड्रेनेज सिस्टम की परेशानी का भी सामना करना पड़ रहा है. निगम का दावा है कि ड्रेनेज से तेलुगु गंगा जल की आपूर्ति प्रदूषित होती है.

वहीं उप महापौर और विधायक के बेटे अभिनय रेड्डी ने एयरपोर्ट के अधिकारियों पर मनमानी करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि कर्मचारी प्रोटोकॉल का पालन नहीं करते हैं. इससे पहले भी केंद्रीय मंत्रियों और मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी के दौरे के समय एयरपोर्ट स्टाफ असम्मानजनक व्यवहार कर चुका है.

अधिकारियों का कुछ कहने से इनकार
विपक्ष के नेता और टीडीपी महासचिव नारा लोकेश ने डिप्टी मेयर की आलोचना की है. एयरपोर्ट और तिरुपति नगर निगम के अधिकारियों ने मामले पर कुछ कहने से साफ इनकार कर दिया है. एयरपोर्ट का संचालन एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया करती है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×