scorecardresearch
 

पत्नी का चल रहा था अफेयर, समझाया भी...नहीं मानी तो तंग आकर युवक ने उठाया खौफनाक कदम

Haryana News: अंबाला कैंट में एक युवक ने पत्नी के अफेयर से तंग आकर सुसाइड कर लिया. युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने पत्नी पर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके परिजन और एक युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है.

X
पत्नी के अवैध संबंध से तंग था पति. (सांकेतिक तस्वीर) पत्नी के अवैध संबंध से तंग था पति. (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के अंबाला कैंट में पत्नी और उसके आशिक से तंग आकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया. युवक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उसने अपनी पत्नी की बेवफाई और उसके आशिक का जिक्र किया है. फिलहाल पुलिस ने  युवक की पत्नी, उसके परिजन और उसके आशिक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया है. मामले की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार, अंबाला कैंट के रहने वाले 34 साल के राजेंद्र (बदला हुआ नाम) की शादी 2 साल पहले मेरठ की रहने वाली रानी (बदला हुआ नाम) के साथ हुई थी. शादी के 2 माह बाद उसे पत्नी के अफेयर की जानकारी मिली. राजेंद्र को पता चला कि उसकी पत्नी का राजा (परिवर्तित नाम) नाम के युवक के साथ अफेयर था. उसने इसकी जानकारी अपने ससुरालवालों को भी दी, लेकिन किसी ने इस मामले पर कोई बात नहीं की. पत्नी को भी समझाया, लेकिन वह नहीं मानी.

सुसाइड नोट में लगाए गए हैं गंभीर आरोप

जब समझाने के बाद भी उसकी पत्नी नहीं मानी, तो राजेंद्र अपनी पत्नी के अफेयर को लेकर मानसिक रूप से परेशान रहने लगा. आरोप है कि राजेंद्र ने पत्नी और उसके आशिक की प्रताड़ना से तंग आकर आत्महत्या कर ली. इन बातों का जिक्र सुसाइड नोट में किया गया है. इंस्पेक्टर नरेश कुमार ने कहा कि मृतक अरुण ने अपनी पत्नी के अवैध संबंधों का जिक्र किया है.

नोट में लिखा है कि पत्नी का आकाश नाम के युवक के साथ अफेयर चल रहा था. फिलहाल पुलिस ने मृतक की पत्नी रानी, उसके परिजन और राजा नाम के युवक के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें