scorecardresearch
 

अलीगढ़ में दुमका जैसी घटना होने से बची, 11वीं की छात्रा पर युवक ने फेंका पेट्रोल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दुमका जैसी वारदात होते-होते बच गई. दुकान से काम कर घर लौट रही एक युवती के ऊपर पड़ोसी युवक ने पेट्रोल फेंक कर जलाने की कोशिश की. वह पेट्रोल फेंक ही पाया था कि तभी युवती के शोर मचाने लगी. फिर आरोपी फरार हो गया.पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

X
अलीगढ़ में एक युवक ने लड़की पर फेंका पेट्रोल
अलीगढ़ में एक युवक ने लड़की पर फेंका पेट्रोल

झारखंड के दुमका में अंकिता सिंह को जलाकर मार डालने के मामले के बाद उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ऐसी वारदात होते-होते बच गई. दुकान से काम कर घर लौट रही एक युवती के ऊपर पड़ोसी युवक ने पेट्रोल फेंक कर जलाने की कोशिश की. वह पेट्रोल फेंक ही पाया था कि तभी युवती के शोर मचाने लगी. फिर आरोपी फरार हो गया.

क्वार्सी थाना क्षेत्र के किशनपुर में अनुसूचित परिवार की 11वीं की छात्रा रामघाट रोड के एक इंटर कॉलेज में पढ़ाई के साथ-साथ रामघाट रोड स्थित एक दुकान पर नौकरी भी करती है. युवती से उसके पड़ोस में ही रहने वाला कौशल कुमार नाम का युवक अक्सर छेड़छाड़ किया करता था और कहता था कि मैं उससे दोस्ती करना चाहता हूं.

बुधवार देर रात युवती जब दुकान से ड्यूटी करके घर लौट रही थी, तभी एडीए से पहले युवक उसके पास आया और फिर चिढ़ाते हुए अभद्र टिप्पणी कर दी. इस पर छात्रा ने उसे पलटकर गाली दी. आरोप है कि युवक ने उसके थप्पड़ जड़ दिया. इसी बीच छात्रा पास की किसी दुकान से मिर्ची पाउडर ले आई और उसने युवक के मुंह पर दे मारी.

युवक कुछ ही मिनट में पीछा करते हुए बाइक पर अपने एक अन्य साथी संग आया और एडीए फेस टू में किशनपुर को जाने वाले रास्ते पर हाथ में लगी पेट्रोल से भरी बोतल से छात्रा पर पेट्रोल छिड़क दिया. पेट्रोल खुद पर गिरा देख और उसकी गंध उठते ही छात्रा घबरा गई. वह चीखती हुई खुद को बचाकर दौड़ी. 

इससे पहले कि युवक आग लगाने जैसा कोई कदम उठाता. कॉलोनी में टहल रहे लोग हरकत में आ गए. उन्हें देख युवक अपने साथी संग बाइक पर सवार होकर भाग गया. युवती के पिता ने बताया कि वह छेड़खानी करता था तो बेटी ने मिर्ची डाली थी, इसके बाद लड़की के ऊपर आरोपी ने पेट्रोल डाल दिया.

एसपी सिटी कुलदीप गुनावत ने बताया कि सूचना पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और महिला को अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा गया है, किसी भी प्रकार की कोई चोट किसी को नहीं लगी है और आरोपी कौशल कुमार को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया है, महिला की तहरीर पर विधिक कार्यवाही प्रचलित की जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें