scorecardresearch
 

Agra: कॉलोनी में गंदगी फैलाने वाले आवारा कुत्ते भगाए, गुस्साई महिलाओं ने गार्ड को पीटा

UP News: आगरा में एक कॉलोनी में तैनात गार्ड ने आवारा कुत्तों को घुसने से रोक दिया तो कॉलोनी की गुस्साई महिलाओं ने डंडों से गार्ड को जमकर पीटा और जमकर गाली गलौज की. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

X
गार्ड के साथ महिला ने की मारपीट. (Photo: Video Grab) गार्ड के साथ महिला ने की मारपीट. (Photo: Video Grab)

उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला ने सरेराह गार्ड के साथ मारपीट कर दी. गार्ड की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को एलआईसी ऑफिसर कॉलोनी में आने से रोक दिया था. कुत्ते कॉलोनी में गंदगी फैला रहे थे, इस वजह से गार्ड ने उन्हें दुत्कार कर भगा दिया था. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया. इसके बाद गार्ड को तलाशा गया. गार्ड ने पुलिस को घटनाक्रम की जानकारी देकर शिकायत की.

न्यू आगरा में बने LIC ऑफिसर कॉलोनी में महिलाएं सड़क पर घूमने वाले कुत्तों को खाने के लिए खाद्य सामग्री डाल देती हैं. इसके बाद कुत्ते ऑफिसर कॉलोनी में गंदगी फैलाते हैं. इसी वजह से गार्ड ने ड्यूटी पर कुत्तों को भगा दिया था. इस बात से महिलाएं नाराज हो गईं और गार्ड को गालियां देने लगीं.

वीडियो में देखा जा सकता है कि गार्ड कार से डंडे लेकर आईं महिलाओं के हाथ जोड़ते रहे, लेकिन महिलाएं गाली देती रहीं और जेल भिजवाने की धमकी देने लगीं.

एक महिला ने खुद को अधिकारी बताते हुए गार्ड के साथ गाली गलौज की और डंडे से पीट दिया. बता दें कि गार्ड सेना से रिटायर्ड हैं. पीड़ित ने कहा कि वह महिलाओं का सम्मान करते हैं, इसलिए उन्होंने हाथ नहीं उठाया.  

मामले का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. गार्ड की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. एसपी सिटी विकास कुमार का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें