scorecardresearch
 

Agra: पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर घूम रही थी पत्नी, पति ने दौड़ाकर पकड़ा, फिर हाईवोल्टेज ड्रामा

आगरा में एक हाईवोल्टेज ड्रामे का वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, पत्नी पर शक होने के कारण पति ने उसका पीछा किया. हाईवे पर उसने पत्नी को पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर जाते देखा. पिता के साथ उसकी बेटी भी थी, जिसने मां को इस तरह जाते हुए देखा. फिर पति ने दौड़ाकर अपनी पत्नी को रंगे हाथों पकड़ लिया.

X
पति, पत्नी और उसके पुरुष मित्र के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा
पति, पत्नी और उसके पुरुष मित्र के बीच हाईवोल्टेज ड्रामा

उत्तर प्रदेश के आगरा में पति-पत्नी और उसके पुरुष मित्र का हाई प्रोफाइल मामला सामने आया है. पत्नी, अपने पुरुष मित्र के साथ घूम रही थी, तभी बेटी को बाइक पर बैठाकर पति भी पत्नी के पास पहुंच गया. सिकंदरा पर पत्नी अपने पुरुष मित्र के साथ स्कूटी पर बैठ कर मजे से जा रही थी. पत्नी पर नजर पड़ते ही पति ने हाईवे पर दोपहिया रोकने के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया.

पति के पीछे बैठे शख्स ने महिला और उसके पुरुष मित्र का वाहन रोकने के लिए वीडियो बनाना शुरू कर दिया. इस दौरान पति सड़क पर जोर-जोर से चिल्लाने लगा. मौके पर राहगीर भी जुट गए. गाड़ी तेज रफ्तार से दौड़ाकर पति ने पत्नी और उसके पुरुष मित्र की स्कूटी को रुकवा लिया. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच मारपीट हो गई.

सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने पति और महिला के पुरुष मित्र का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया. साथ ही दोनों को भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी है. बताया जा रहा है कि महिला की शादी एक दशक पहले हो चुकी है. महिला की एक बेटी भी है. महिला के नजदीकी संबंध एक चावल कारोबारी से हैं.

पति को शक हो गया था कि महिला के किसी और से संबंध हैं, जिसके बाद दोनों के बीच अक्सर लड़ाई-झगड़ा होता था. पत्नी आज बिना बताए घर से निकली तो पति ने उसका पीछा किया. उसका शक यकीन में बदल गया. पत्नी को पुरुष मित्र के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में काफी गाली-गलौज है, जिस वजह से हम आपको वीडियो नहीं दिखा रहे हैं.

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें