scorecardresearch
 

UP: युवक को अगवा कर बदमाशों ने मांगी 3 लाख रु की फिरौती, पैसे नहीं मिलने पर हत्या कर शव जंगल में फेंका

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में कुछ बदमाशों ने एक युवक को अगवा कर लिया और फिर उसकी मां से तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी. पैसे नहीं मिलने पर अपहरणकर्ताओं ने युवक की हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में बदमाशों ने 18 साल के एक युवक का अपहरण कर लिया और फिरौती के पैसे नहीं मिलने पर उसकी हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया. घटना मझगवां थाना क्षेत्र की है जहां जुए में हारे हुए पैसे नहीं देने पर 18 साल के युवक को अगवा कर उसकी हत्या कर दी गई. 

युवक की मां का कहना है कि आरोपियों ने दो दिन तक उनसे तीन लाख रुपये मांगे. जब पिता ने पुलिस से शिकायत की तो बेटे को मार दिया गया और फिर जंगल में पुराने मंदिर के पास उसका शव मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अपहरण और हत्या का यह मामला मझगवां थाने के कोठा गांव का है. यहां सर्वेश नाम का युवक अपने परिवार के साथ रहता था. उसकी मां ने बताया कि सर्वेश को जुआ खेलने की लत थी. बीते मंगलवार को वह मोहल्ले में ही घूम रहा था तभी बाइर पर सवार होकर आए तीन अज्ञात लोग उसे उठा ले गए. 

इसके बाद आरोपियों ने महिला के मोबाइल पर फोन करके बेटे को छुड़ाने के एवज में तीन लाख रुपये की फिरौती मांगी थी.  मां ने बताया कि आरोपी लगातार दो दिनों तक उनके मोबाइल पर फोन कर रकम की मांग करते रहे. पैसा नहीं दिए जाने पर कोठा गांव के पास जंगल में बने पुराने मंदिर के पास बेटे का शव पड़ा मिला.

रिपोर्ट के मुताबिक अपहरण के बाद फिरौती की रकम ना मिलने पर बदमाशों ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. बेटे की निर्मम हत्या की खबर सुन कर मृतक के घर में मातम पसर गया है. मृतक की मां ने बताया की उसके पास बदमाशों का फोन आया था और वो तीन लाख रूपये मांग रहे थे. महिला ने कहा फोन पर बेटे को पीटने की आवाज भी आ रही थी. 

हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी भी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फिलहाल हमीरपुर पुलिस इसे फिरौती को लेकर हत्या किए जाने की जगह सिर्फ हत्या बता रही है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें